भोपाल: मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाते ही हुई लड़की की मौत

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हाल ही में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ सगाई के बाद युवती को अपने मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना भारी पड़ गया। मिली जानकारी के तहत अब लड़की की मौत हो चुकी है। इस पूरे मामले में लड़की को शारीरिक संबंध बनाने के दौरान ज्यादा ब्लीडिंग हो गई और इसी के चलते उसकी मौत हो गई। वहीँ दूसरी तरफ यह कहा जा रहा है कि मरने से पहले लड़की ने अपने मंगेतर को लेकर कोई बयान नहीं दिया, लेकिन मंगेतर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि युवती ने रविवार रात करीब दो बजे उपचार के दौरान एक निजी अस्पताल में दम तोड़ा है।

इस मामले में अस्पताल ने ही पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उनको शुरुआती जांच में पता चला कि 28 वर्षीय लड़की मंडीदीप की रहने वाली थी। पुलिस का कहना है युवक और युवती की कुछ समय पहले ही सगाई हुई थी और कुछ महीनों बाद उनकी शादी भी होने वाली थी। बीते 5 सितंबर को युवती अपने मंगेतर से मिलने भोपाल आई थी। जी दरअसल युवती का मंगेतर होटल में काम करता है और उसी शाम दोनों ने अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन इसी बीच युवती को ब्लीडिंग शुरू हो गई और वह अधिक बढ़ गई।

जब ब्लीडिंग नहीं रूकी तो मंगेतर उसे अस्पताल लेकर गया और डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी लड़की की ब्लीडिंग नहीं रूकी और उसकी मौत हो गई। इस मामले में भोपाल के ASP अंकित जयसवाल ने बताया कि इस मामले में कानूनी सलाह लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अक्षय कुमार की माँ के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये बड़ा आरोप

ड्रग्स केस के चलते ED के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -