मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये बड़ा आरोप

भारत के मशहूर यूट्यूबर अजय नागर आज एक जाना माना नाम हैं। अजय का यूट्यूब चैनल का नाम कैरी मिनाती से है। अजय बहुत चर्चाओं में रहते हैं। उनके वीडियोज यूट्यूब पर बहुत वायरल होते हैं। किन्तु अब अपने एक वीडियो के कारण अजय एक समस्या में फंस गए हैं। दरअसल, अजय के विरुद्ध उनके एक रोस्ट वीडियो में महिलाओं को लेकर किए गए अपमानजनक बयान देने के कारण शिकायत दर्ज हुई है। 

वही दिल्ली के अधिवक्ता गौरव गुलाटी ने यूट्यूबर के विरुद्ध शिकायत की है। अजय पर अब 354, 509, 293 तथा 3/6/7 सेक्शन के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गुलाटी ने शिकायत में गुलाटी ने अजय पर आरोप लगाया है कि वह औरतों के खिलाफ भद्दे सेक्शुल कॉमेंट करते हैं, महिलाओं की छवि खराब करते हैं तथा साथ-साथ यूट्यूब पर आपत्तिजनक पोस्ट करते हैं।

बता दें कि कैरी मिनाती के यूट्यूब पर 30 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। 20 वर्ष के अजय ने गेम कॉमेंट्री से अपना करियर आरम्भ किया था तथा बाद में वह रोस्ट वीडियोज बनाने लगे जिससे वह लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए। अजय की लोकप्रियता को देखते हुए एक बार करीना कपूर के चैट शो में उन्हें बुलाया गया था। उनका ये शो बहुत हिट हुआ था। वहीं अब वह बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं। वह अजय देवगन की मूवी मे डे से बतौर स्टार अपने करियर का आरम्भ करेंगे। फिल्म में अजय देवगन के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन तथा रकुल प्रीत सिंह तक लीड किरदार में हैं। कैरी मिनाती के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

'Selmon Bhoi' पर सलमान ने किया केस, अदालत ने लगाया प्रतिबंध

मंदिरा बेदी के बहुत करीब हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर जताया आभार

नहीं रही अक्षय कुमार की मां, अभिनेता ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -