ड्रग्स केस के चलते ED के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती

तेलुगु अभिनेता राणा दग्गुबाती 2017 में शहर में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के सिलसिले में चल रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच के हिस्से के रूप में बुलाए जाने के बाद बुधवार, 8 सितंबर को यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। 'बाहुबली' स्टार उन दस से अधिक तेलुगु फिल्म उद्योग हस्तियों में शामिल हैं, जिनमें अभिनेता और निर्देशक शामिल हैं, जिन्हें प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तलब किया जाना है। इस साल 31 अगस्त से, प्रशंसित फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी कौर और रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता नंदू केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुए हैं।

2 जुलाई 2017 को, तेलंगाना के निषेध और आबकारी विभाग ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में एक संगीतकार केल्विन मैस्करेनहास सहित 3 सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार करके एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इसके बाद, मादक पदार्थों की तस्करी से संबंधित कई मामले दर्ज किए गए और 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्टों के अनुसार गिरोह के ग्राहकों में शहर के स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों, टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों), बहुराष्ट्रीय कंपनियों के वरिष्ठ अधिकारियों और साइबराबाद में आईटी फर्मों के कर्मचारियों सहित लगभग 1,000 ग्राहक शामिल थे।

सिर्फ एक मिस कॉल से जानें अपने जन धन खाते का बैलेंस, जानिए पूरी प्रक्रिया

दिल्ली उच्च न्यायालय ने अंकित गुर्जर की मौत का केस सीबीआई को किया ट्रांसफर

सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर हुआ बम अटैक, बीजेपी ने की NIA जांच की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -