राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- जब तक पीएम मोदी हैं, आप एन्जॉय करें ...
राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- जब तक पीएम मोदी हैं, आप एन्जॉय करें ...
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने नए साल के पहले दिन कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट की आलोचना की है। गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के इस ट्वीट को रीट्वीट किया और उन पर निशाना साधा। बेगूसराय लोकसभा सीट भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट के जरिए राहुल गाँधी पर हमला बोला है। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'जब तक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तब तक आप यहां घूम सकते हैं और आनंद उठा सकते हैं।' दरअसल ऐसा हुआ कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया और नए साल के अवसर पर देश के लोगों को शुभकामनाएं दीं। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, नए साल पर हम उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें हमने इस साल खो दिया और उन्हें धन्यवाद दिया, जिन्होंने हमारी रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी। मेरा दिल उन किसानों और मजदूरों के साथ है जिन्होंने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन पर निशाना साधा है। बता दें कि राहुल गाँधी इन दिनों अपनी नानी से मिलने इटली गए हुए हैं और भाजपा उनके विदेश दौरे को लेकर राहुल गाँधी पर लगातार हमला बोल रही है। 

फोर्ड, महिंद्रा ने प्रस्तावित ऑटोमोटिव जेवी को स्क्रैप करने का किया एलान

अंशधारकों के खातों में ब्याज डाल रहा EPFO, 8.5 फीसद की दर से 6 करोड़ लोगों को मिलेंगे पैसे

बिटकॉइन USD29,000 के स्तर पर पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -