गीगी हादिया ने साझा की अपनी बेटी की प्यारी सी तस्वीर
गीगी हादिया ने साझा की अपनी बेटी की प्यारी सी तस्वीर
Share:

अमेरिकी फैशन मॉडल गीगी हदीद ने अपने प्रशंसकों को अपनी बच्ची की प्यारी तस्वीर साझा की। मॉडल ने हाल ही में 24 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उसके बच्चे का सिर सबसे ऊपर है। बहुत कुछ अभी तक सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

25 वर्षीय मॉडल ने जोड़े के साथ फोटो खिंचवाई। अपने इंस्टाग्राम की तस्वीरों को स्क्रॉल करते हुए ऐसा लग रहा है कि गीगी अपनी मां योलान्डा हदीद के पेंसिल्वेनिया फार्म में लौट आई हैं। कुछ समय बाद, तस्वीर पोस्ट की गई थी कि उसके प्रसिद्ध दोस्तों ने स्वीट संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग को बाढ़ दिया था। मॉडल कार्ली क्लॉस ने दिल-दिमाग इमोजीस के एक जोड़े के साथ टिप्पणी की, जबकि एमिली राटाजकोव्स्की ने लिखा "सबसे सुंदर।" इसके अलावा, फेमस VS मॉडल लिली एल्ड्रिग ने टिप्पणी की: "सो स्वीटी" एक दिल वाले इमोजी के साथ। गिगी अपनी बच्ची के साथ लंबे समय से इंस्टाग्राम पर फ्रेम साझा कर रही है, पहले सप्ताह में, उसने अपनी बच्ची के साथ नई तस्वीरें साझा की थीं। गीगी ने तस्वीरों की श्रंखला को कैद करते हुए कहा, "पूरी तरह से व्यस्त और थकी हुई लेकिन वह दा बेस्टी है इसलिए उसे क्रिसमस की शुरुआत मिल गई।"

सुपरमॉडल अपने प्रसव के लिए न्यूयॉर्क जाने से पहले खेत में लॉकडाउन का आनंद लेती दिख रही है। गीगी और ज़ीन ने सितंबर में अपनी बेटी का स्वागत किया। इस जोड़ी ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेने के लिए बहुत से लोगों के आने की घोषणा की।

रॉयल्स क्राउन के नवीनतम सत्र के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

मार्शल आर्ट और कूंग फू के मास्टर थे ब्रूस ली

बड़े संगीत कलाकारों ने 2021 के नामांकन के बाद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -