बड़े संगीत कलाकारों ने 2021 के नामांकन के बाद कही ये बात

बड़े संगीत कलाकारों ने 2021 के नामांकन के बाद कही ये बात

संगीत उद्योग की बड़ी हस्तियों के लिए रिकॉर्डिंग अकादमी है। अकादमी ने 24 नवंबर को ग्राम्स 2021 के नामांकन की घोषणा की और सूची में केवल बेयॉन्से, टेलर स्विफ्ट, दुआ लिपा, बीटीएस और रोडी रिच शामिल हैं।

नामांकन के तुरंत बाद, 63 वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कारों के लिए घोषित किए गए, कई गायकों ने अपने कामों को वर्गीकृत करने के लिए नारा दिया। द वीकेंड भी इस घोषणा से प्रभावित नहीं हुआ और अपने ट्विटर अकाउंट पर ले गया। जबकि संबंधित कलाकारों के प्रशंसकों ने उनके पूरे होने का जश्न मनाया। गायक वीकेंड इस साल अवार्ड शो में सबसे बड़े स्नब्स में से एक था। उनके एल्बम आफ्टर आवर्स और उनके गीत ब्लिंडिंग लाइट्स और हार्टलेस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थे, लेकिन ग्रामीज़ द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं थे। ट्विटर पर लीड करते हुए स्नब ने अवार्ड्स शो "द ग्रैमीज़ भ्रष्ट रहें" को भी जोड़ते हुए कहा कि वे सभी को "पारदर्शी" मानते हैं।

जबकि द वीकेंड ने अपनी निराशा व्यक्त की, जस्टिन बीबर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ले लिया और अपने नामांकन के बारे में एक बयान जारी किया। गायक को सर्वश्रेष्ठ पॉप सोलो प्रदर्शन, सर्वश्रेष्ठ पॉप जोड़ी / समूह प्रदर्शन, सर्वश्रेष्ठ पॉप गायन एल्बम और सर्वश्रेष्ठ देश युगल / समूह प्रदर्शन के लिए नामांकित किया गया है। गायक ने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "मैं अपनी कलात्मकता को स्वीकार करने और उसकी सराहना करने के लिए चापलूसी कर रहा हूं। मैं अपने संगीत के बारे में बहुत सावधानीपूर्वक और जानबूझकर हूं। यह कहा जा रहा है, मैं एक आरएंडबी एल्बम बनाने के लिए तैयार हूं। 

हैरी स्टाइल्स ने एक बार फिर रचा इतिहास, हासिल किया खास खिताब

जॉन लीजेंड और Chrissy Teigen गर्भावस्था के नुकसान के बाद संयुक्त साक्षात्कार में कही ये बात

कैटलिन ब्रिस्टोवे और आर्टेम चिगविंटसेव ने जीता ये रियलिटी शो