रॉयल्स क्राउन के नवीनतम सत्र के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
रॉयल्स क्राउन के नवीनतम सत्र के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
Share:

क्राउन का लेटेस्ट सीज़न बाहर आया है जिसके बाद रॉयल्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। प्रिंस चार्ल्स और कैमिला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक चैरिटी के बारे में टिप्पणी अनुभाग को अक्षम कर दिया है, जिसमें विट्रियॉल से भरे होने के बाद एक चैरिटी के बारे में बताया गया है।

क्लेरेंस हाउस ट्विटर अकाउंट मंगलवार को वेल्स के राजकुमार और डचेस ऑफ कॉर्नवाल के बारे में अपडेट और तस्वीरें पोस्ट करता है। साझा की गई तस्वीरें कैमिला के कर्मचारियों और यूके के एक बेघर चैरिटी के निवासियों से बात कर रही हैं। द क्राउन के नवीनतम सीज़न के मद्देनजर शाही युगल के सोशल मीडिया अकाउंट घृणास्पद टिप्पणियों से भर गए हैं, जिसने उन्हें टिप्पणी अनुभाग बंद कर दिया। नेटफ्लिक्स सीरीज़ के सीरीज़ 4 के सीरीज़ प्रिंस चार्ल्स की डायना से दुखी शादी और कैमिला पार्कर बाउल्स के साथ उनके अफेयर को दर्शाती है, जो उस समय शादीशुदा भी थे। फिर भी, प्रशंसित नाटकीयता चार्ल्स और कैमिला का वर्णन करती है, क्योंकि डायना के साथ उनकी पूरी शादी के दौरान उनका अफेयर चला।

नया सीज़न राजकुमारी डायना, प्रिंस चार्ल्स और कैमिला पार्कर बाउल्स के प्रेम त्रिकोण में एक बड़े पैमाने पर हिट डेल्वेट रहा है। ब्रिटिश शाही परिवार के सदस्यों के जीवन की काल्पनिक रिटेलिंग, सीज़न को कई लोगों द्वारा चेरी-पिकिंग और मिक्सिंग फैक्ट और फिक्शन के लिए भी लक्षित किया गया है। कुछ प्रशंसकों ने घृणा से इस धारा को भर दिया है, लेकिन चार्ल्स और कैमिला के अन्य प्रशंसक परवाह किए बिना अपना समर्थन दिखा रहे हैं। 

मार्शल आर्ट और कूंग फू के मास्टर थे ब्रूस ली

बड़े संगीत कलाकारों ने 2021 के नामांकन के बाद कही ये बात

हैरी स्टाइल्स ने एक बार फिर रचा इतिहास, हासिल किया खास खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -