Hathway : मात्र 549 रु के प्लान में दे रहा 125Mbps स्पीड, मिलेगी अनलिमिटेड स्पीड

Hathway : मात्र 549 रु के प्लान में दे रहा 125Mbps स्पीड, मिलेगी अनलिमिटेड स्पीड

उम्मीद के मुताबिक Jio GigaFiber को आने में अभी कुछ ही समय बाकी है.ऐसी उम्मीद है की उपभोक्ता कंपनी के किफायती प्लान्स को काफी पसंद करने वाले हैं. फिलहाल मौजूद ऑपरेटर्स को यह बात पता है की Jio के आने के बाद अन्य ब्रॉडबैंड कंपनियों को काफी मुश्किल होने वाली है. ऐसे में कपनियां पहले से ही अपनी तैयारी में लग गई हैं. इसी कड़ी में Hathway ने अधिक सब्सक्राइबर्स अपने साथ जोड़ने के लिए अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में बदलाव किए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

क्यों Motor Vehicles Amendment बिल है आम नागरिकों के लिए घतरे की घंटी ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hathway ने अपने अनलिमिटेड प्लान्स की कीमतों और स्पीड दोनों में बदलाव किया है. इसमें से अधिकतर प्लान्स को लम्बी अवधि के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है. इसमें 6 महीने या साल के प्लान शामिल हैं. हालांकि, Hathway ने इन प्लान्स की मासिक कीमतों का खुलासा किया है. इसमें डाटा की कोई सीमा तय नहीं की गई है. इन प्लान्स में बड़ा अंतर स्पीड का ही हुआ है.

Yamaha ग्राहकों के लिए लाया ख़ास बाइक्स और स्कूटर, जानिए खुबियां

Jio GigaFiber Vs Hathway इसमें सबसे सस्ता Hero प्लान है. इसमें 50Mbps डाटा स्पीड मिलती है और इसकी मासिक कीमत Rs 349 है. इसी के साथ गोल्ड और ब्लास्ट पैक्स भी उपलब्ध हैं, जो क्रमश: Rs 399 और Rs 499 की मासिक कीमत में उपलब्ध है. इसके अलावा, सुपर प्लान में 25Mbps स्पीड मिलती है। यह या तो Rs 349 या Rs 399 में उपलब्ध होगा. इसमें एक लाइटनिंग प्लान भी है. इसमें 75Mbps नेटवर्क स्पीड मिलती है इसमें तीन रेंटल विकल्प Rs 349, Rs 399 और Rs 449 उपलब्ध है. उन लोगों को जिन्हें और स्पीड चाहिए, उनके लिए 80Mbps स्पीड वाला रैपिड प्लान मौजूद है. यह Rs 349, Rs 399 और Rs 499 की कीमत में उपलब्ध है.

'स्मार्ट बेड' की मदद से पूरी होगी नींद, छुटेगी खर्राटे लेने की आदत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इसके अलावा, अधिक स्पीड के साथ फ्रीडम और थंडर प्लान्स भी आते हैं. फ्रीडम प्लान में 100Mbps की स्पीड मिलती है और इसे तीन टायर Rs 499, Rs 549 और Rs 599 में सब्स्क्राइब किया जा सकता है. थंडर प्लान में 125Mbps की स्पीड ऑफर की जा रही है और यह Rs 549, Rs 599 और Rs 649 में उपलब्ध है. हालांकि, अगर आप Hathway सब्सक्राइबर हैं, तो आपको यह पता होगा की ये प्लान्स हैदराबाद रीजन के लिए ही उपलब्ध है. इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है की कंपनी अन्य रीजन में भी ये प्लान्स उपलब्ध करवाएगी या नहीं. Hathway एक यह कदम Jio GigaFiber के आने से पहले यूजर्स को आकर्षित जरूर करेगा. हालांकि, अगर कंपनी इसे अन्य रीजंस में लेकर आए, तो अधिक फायदा होगा. क्योंकि Jio GigaFiber काफी बेहतर ऑफरिंग और विकल्प देने वाली है.

अगर खो गया है आपका फोन तो, इस प्रकार ले गूगल की मदद

Vivo V17 Neo स्मार्टफोन मार्केट मे हुआ पेश, ये है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Motorola One Action ऑनलाइन हुआ स्पॉट, पंचहोल डिस्प्ले के अलावा है कई खुबिया