Motorola One Action ऑनलाइन हुआ स्पॉट, पंचहोल डिस्प्ले के अलावा है कई खुबिया
Motorola One Action ऑनलाइन हुआ स्पॉट, पंचहोल डिस्प्ले के अलावा है कई खुबिया
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के मोटोरोला वन ऐक्शन की लीक इमेज ऑनलाइक स्पॉट हुई है. इस इमेज से पता चलता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और पंचहोल डिस्प्ले मौजूद होगा. इससे पहले लॉन्च हुए मोटोरोला वन विजन (Motorola One Vision) में भी ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पंचहोल डिस्प्ले दिया गया था. बता दे कि टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर इस फोन की दो कलर वेरियंट्स में इमेज शेयर की. फोन वाइट और डार्क ब्लू वेरियंट में अवेलेबल है. फोन पर ऐंड्रॉयड वन की ब्रैंडिंग नजर आ रही है. यानी यह फोन दो साल के सॉफ्टवेयर अपडेट और तीन साल के सिक्यॉरिटी पैच के साथ आएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 
Redmi Note 7 Pro : एक बार फिर ओपन सेल हुई लाइव, बिकी चुकी है 5 मिलियन यूनिट्स

हाल ही सामने आई लीक के अनुसार फोन में 2520X1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.3 इंच का एलसीडी पैनल दिया जाएगा. फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा और इसका बैक पैनल प्लास्टिक फिनिश वाला होगा. 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला यह फोन सैमसंग के Exynos 9609 प्रोसेसर से लैस होगा. ग्राफिक्स के लिए फोन में Mali G72 GPU दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह फोन ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा और यह ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. फोन का पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गई है. हालांकि यह फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है.

Samsung Galaxy Note 10+ 5G : बैटरी होगी पावरफुल, जानिए अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी Motorola One Action के अलावा वन प्रो (One Pro) स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है. यह फोन मोटोरोला वन विजन का सक्सेसर होगा. जिसे भारत में जून में 19,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था.स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 2520×1080 हैफोन में 4GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं. मोटोरोला वन विजन स्मार्टफोन गूगल के ऐंड्रॉयड 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. स्मार्टफोन की 3,500mAh की बैटरी टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करेगी.

क्यों Motor Vehicles Amendment बिल है आम नागरिकों के लिए घतरे की घंटी ?

Realme 3i पर मिलेगा 5750 रु का बम्पर बेनिफिट्स, इस वेबसाइट पर सेल होगी शुरू

आज Realme के यह हॉट सेल्लिंग फ़ोन सेल में होंगे उपलब्ध, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -