Yamaha ग्राहकों के लिए लाया ख़ास बाइक्स और स्कूटर, जानिए खुबियां
Yamaha ग्राहकों के लिए लाया ख़ास बाइक्स और स्कूटर, जानिए खुबियां
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Yamaha ने अपनी दो बाइक और एक स्कूटर को खास कलर (मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी) में लॉन्च किया है. इन तीनों में Yamaha YZF R15 V3.0 और FZ25 बाइक्स के साथ Ray-ZR स्कूटर शामिल है. स्टैंडर्ड वेरियंट के मुकाबले खास कलर वाले इन टू-वीलर्स की कीमत 2500 रुपये तक ज्यादा है. यामाहा ने मोटोजीपी कलर वाले इन टू-वीलर्स को स्पेशल एडिशन के रूप में बाजार में उतारा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Dominar 400 : कंपनी ने बाइक के बढ़ाए दाम, ये है नई कीमत

अगर बात करें मोटोजीपी कलर वाली यामाहा आर15 की तो कंपनी ने इसकी कीमत 1,42,780 रु तय की है, जो इसके डार्कनाइट कलर से 500 रुपये और स्टैंडर्ड कलर से 2500 रुपये ज्यादा है. इस कलर वाली एफजेड-25 की कीमत भी स्टैंडर्ड कलर से 2,500 रुपये ज्यादा यानी 1,36,680 रुपये है. अगर बात करें स्कूटर की तो मोटोजीपी कलर वाले रे-जेडआर की कीमत 59,028 रुपये है, जो इसके डार्कनाइट कलर से 500 रुपये और स्टैंडर्ड कलर से 1500 रुपये ज्यादा है. खास बात यह है कि देश में पहली बार किसी स्कूटर पर मोटोजीपी से प्रेरित रेस ग्राफिक्स दिए गए हैं. इन लिमिटेड एडिशन टू-वीलर्स के साथ कंपनी ग्राहकों को मॉन्स्टर एनर्जी-ब्रैंडेड टी-शर्ट भी देगी.

अगर अपने बच्चे को नही पहनाया हेलमेट तो, मां-बाप का कटेगा चालान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस खास कलर में ब्लैक और ब्लू कलर का बेस है. इसके साथ टू-वीलर्स के साइड पैनल और फेयरिंग पर मॉन्स्टर एनर्जी ब्रैंडिंग के ग्राफिक्स दिए गए हैं. मैकेनिकली तीनों टू-वीलर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यानी इनके इंजन, डिजाइन और फीचर्स स्टैंडर्ड वेरियंट की तरह ही हैं. मोटोजीपी रेस से प्रेरित एंट्री लेवल बाइक्स लाने वाली यामाहा इकलौती कंपनी नहीं है. इससे पहले पिछले महीने सुजुकी ने नई जिक्सर एसफ को मोटोजीपी से प्रेरित कलर में लॉन्च किया था. इसके साथ कंपनी ने एसएफ250 के मोटोजीपी एडिशन से भी पर्दा उठाया था, जिसे जल्द लॉन्च किया जाएगा.

बजाज पल्सर का लेटेस्ट वर्जन होगा कमाल, ये है संभावित लॉन्च डेट

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

बजाज ऑटो प्रमुख 'राहुल बजाज' ने इस कारण मोदी सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -