'गुम है किसी के प्यार में' शो में लौटेगा सम्राट, सेट से लीक हुआ वीडियो
'गुम है किसी के प्यार में' शो में लौटेगा सम्राट, सेट से लीक हुआ वीडियो
Share:

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो में लगातार ट्वीट और टर्न आ रहे हैं। वहीं आप देख रहे होंगे कि सम्राट की मौत के बाद चौहान हाउस में मातम सा छा गया है और पाखी सई के जान की दुश्मन बनी बैठी है। वहीं पाखी के साथ-साथ सम्राट की मौत का शॉक तो दर्शकों को भी लगा है। जी दरअसल सम्राट की मौत के ट्रैक से पहले ही दर्शकों ने सोशल मीडिया पर मेकर्स से गुहार लगानी शुरू कर दी थी कि वह ऐसा ना करें क्योंकि सम्राट की वजह से सई को खूब सपोर्ट मिलता है और अब तो पाखी भी सम्राट के करीब आ गई है। हालाँकि बीते दिनों ही सम्राट की मौत हुई है और इस किरदार को निभाने वाले कलाकार योगेन्द्र विक्रम सिंह (Yogendra Vikram Singh) को को-स्टार्स की ओर से फेयरवेल पार्टी भी मिली है।

 

अब इन सभी के बीच शो के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा! जी दरअसल सामने आए वीडियो में भारती पाटिल (Bharti Patil) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) एक इंटेंस सीन की शूटिंग करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में जैसे ही कैमरा पैन होता है, तब स्क्रीन पर योगेन्द्र नजर आते हैं। आप देख सकते हैं योगेन्द्र कैमरे की दूसरी ओर खड़े होकर बड़े ध्यान से देख रहे हैं कि यह सीन ठीक से शूट हुआ या नहीं? इस वीडियो को देखते ही एक पल के लिए आपको लगेगा कि क्या योगेन्द्र विक्रम सिंह अभी भी गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा हैं? वैसे अगर आप कुछ ज्यादा सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस वीडियो को खुद योगेन्द्र विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो नया नहीं है और इसे शेयर करते हुए योगेन्द्र ने पुराने दिनों को याद किया है।

बात करें शो गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग ट्विस्ट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) के बारे में तो अब पाखी सई के पीछे पड़ी रहेगी। पाखी बार-बार सई की खुशियों को उससे दूर करने की कोशिश करेगी। जी हाँ और जल्द ही इस सीरियल में सई पर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है। सई अपने होने वाले बच्चे को खो देगी और इसके बाद कहानी में एक और धमाकेदार ट्विस्ट आएगा।

मीका की दुल्हन बनने से उर्फी जावेद ने किया इंकार, खोला बड़ा राज

उर्फी जावेद का दुल्हन अवतार देख चौंके लोग, बोले- 'ये तो सुहागरात वाली नाइटी है'

इस मशहूर अदाकारा ने सलमान खान को दिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -