'गुम है...' की सई ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, कपड़े देख चौंक गए लोग
'गुम है...' की सई ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, कपड़े देख चौंक गए लोग
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' कई लोगों का पसंदीदा सीरियल है। सीरियल में विराट (Virat), पाखी और सई की भूमिका लोगों की पसंदीदा हैं। जिस फोटो की बात की जा रही है, वो थोड़ी पुरानी है। सई का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने बप्पा के दर्शन के चलते ऐसे कपड़े पहने कि लोग आग बबूला हो गए। 

गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए इस सीरियल के निर्देशक ने इन सभी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को अपने घर पर आमंत्रित किया था। गणपति के दर्शन करने नील एवं ऐश्वर्या के साथ आयशा सिंह भी पहुंची थीं। बप्पा (Bappa) का आशीर्वाद लेकर सभी लोगों ने तस्वीरें खिंचवाईं मगर आयशा की तस्वीरें देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए थे। 

वही इन तस्वीरों में तकरीबन सभी लोग भारतीय लुक (Indian Look) में पहुंचे थे। मगर आयशा सिंह का वनपीस पहनना कई लोगों को रास नहीं आया। बता दें कि आयशा सिंह की ड्रेस नेक साइड से रिवीलिंग थी, जिसके कारण यूजर्स दंग रह गए तथा आयशा सिंह को खूब खरी-खोटी सुनाने लगे। सई की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को अपने ऑउटफिट के कारण काफी ट्रोल होना पड़ा था। आयशा सिंह की बोल्ड फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। आयशा सिंह कभी हद से ज्यादा बोल्ड चोली तो कभी हद से ज्यादा छोटे कपड़ों से लोगों को हैरान कर देती हैं।

बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरों पर आया हिना खान का बड़ा बयान, देखकर डर गई थी करिश्मा तन्ना

सीरियल्स के अलावा इन फिल्मों में नजर आ चुकी है करिश्मा तन्ना

'बहुत हिन्दुओं की बात करता है, तेरा सर तन से जुदा करेंगे, मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -