सीरियल्स के अलावा इन फिल्मों में नजर आ चुकी है करिश्मा तन्ना
सीरियल्स के अलावा इन फिल्मों में नजर आ चुकी है करिश्मा तन्ना
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। अभिनय के साथ-साथ लोग करिश्मा तन्ना की सुंदरता के भी दीवाने हैं। आज यानी 21 दिसंबर को करिश्मा का जन्मदिन है। हालांकि इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। करिश्मा तन्ना आज अपना 40वा जन्मदिन मना रही हैं। 

वहीं इस उम्र में भी वो बला की खूबसूरत लगती हैं। करिश्मा ने साल 2005 में फिल्म 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं उसके पश्चात् उन्होंने कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाया, जिनमें 'ग्रैंड मस्ती' और 'संजू' जैसी फिल्में सम्मिलित हैं। 

करिश्मा 'नागिन 3', 'शरारत', 'कितने कूल हैं हम', 'नाच बलिए' एवं 'फियर फैक्टर' जैसे कई शोज में दिखाई दे चुकी हैं। टेलीविज़न के जाने माने शो 'बिग बॉस' से अभिनेत्री को बहुत लोकप्रियता मिली थी। करिश्मा अपने फिल्मी करियर में टेलीविज़न की भांति ही कामयाब रही हैं। उन्होंने 'ग्रैंड मस्ती', 'संजू' और 'आई एम सॉरी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अपने करियर की बुलंदियों को छूने वाली करिश्मा तन्ना अपनी निजी जिंदगी लाइफ को लेकर भी ख़बरों में रही हैं। करिश्मा की जिंदाई में कई स्टार्स ने दस्तक दी है, मगर उनका दिल हर बार टूटा।वहीं हाल ही में 05 फरवरी को वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना शादी के बंधन में बंधे थे।

 

माँ बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

क्या सच में पत्नी से तलाक ले रहे हैं मोहित रैना?, खुद तोड़ी चुप्पी

रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर निकलना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, अचानक पहुंच गई पुलिस और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -