बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरों पर आया हिना खान का बड़ा बयान, देखकर डर गई थी करिश्मा तन्ना

बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरों पर आया हिना खान का बड़ा बयान, देखकर डर गई थी करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर अपने अंदाज और स्वैग को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। हिना एक तरफ जहां प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं तो दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी प्रशंसक अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। कुछ समय पहले हिना खान ने एक पोस्ट किया था, जिसके पश्चात् से प्रशंसकों को लग रहा था कि उनका बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) संग ब्रेकअप हो गया है।

बता दें कि हिना खान के पोस्ट के पश्चात् प्रशंसक उनकी लव लाइफ तो लेकर परेशान हो गए थे, हालांकि हिना खान ने कहा, 'मेरे और रॉकी के रिलेशनशिप में सब कुछ अच्छा चल रहा है। मैंने धोखा वाला पोस्ट जैसे ही शेयर किया, मेरे दोस्त हैरान हो गए तथा मुझे मैसेज करने लगे। सब यही पूछ रहे थे कि क्या हुआ है? सब बहुत घबरा गए थे क्योंकि मेरे ब्रेकअप की अफवाह उड़ने लगी थी। करिश्मा तन्ना ने भी मुझे मैसेज कर पूछा था कि सब ठीक है न?'

वहीं जब हिना खान से पूछा गया कि उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने अफवाहों पर क्या प्रतिक्रिया दी तो हिना खान ने कहा, “वह पूरी तरह से एक अलग व्यक्ति हैं। उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।' मुझे बहुत सारे मैसेजेस मिले कि क्या सब कुछ ठीक है? करिश्मा तन्ना सहित और भी कई लोगों ने मुझे मैसेज कर पूछा- क्या हुआ है? सब ठीक है?'तो मैंने कहा कि यह केवल एक प्रमोशनल स्टोरी है" बता दें कि हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट किए थे, ये पोस्ट विश्वासघात पर थे, जिसके बाद प्रशंसकों को गलतफहमी हो गई थी।

अभिषेक से लेकर पर्ल वी पुरी तक... इस स्टार्स पर आया था करिश्मा तन्ना का दिल

मोनालिसा की ये तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

अब ऐसी हो गई है 'तारक मेहता...' शो की अंजलि मेहता, देखकर उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -