गुम है किसी के प्यार में: सई से विराट तो पाखी से सम्राट हो जाएगा अलग!, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
गुम है किसी के प्यार में: सई से विराट तो पाखी से सम्राट हो जाएगा अलग!, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस शो में इन दिनों वैसे ही कुछ ऐसा मोड़ चल रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है। अब तक आपने देखा कि सई सम्राट से बहुत जिद करती है कि वो उनके साथ चव्हाण निवास चलें। वहीँ सम्राट बार-बार मना करता है लेकिन सई मानसी आई का हवाला देकर उसे घर आने पर मजबूर करती है। अब सम्राट ने यह फैसला लिया है कि वो पाखी को आजाद करने के लिए घर वापस जाएगा लेकिन जब उसकी मर्जी होगी वो वहां से चला भी जाएगा। अब आज आप शो में देंखेंगे कि विराट सम्राट को सच बताने की कोशिश करेगा लेकिन सम्राट नहीं मानेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

उसके बाद विराट को लगेगा कि सम्राट उसकी वजह से घर छोड़कर गया। इस बीच सई विराट को ताना मारेगी और विराट सई से कहेगा कि वो अब से घर के किसी मामले में दखलंदाजी ना दे। इसके बाद विराट सई से कहेगा कि सई ने जितना उसे दुख पहुंचाया और बेइज्जती की है उतनी किसी ने भी नहीं की। वहीँ यह सुनने के बाद सई एक बार फिर अपने झूठे रिश्ते की दुहाई देगी और एक बार फिर विराट को दुख पहुंचेगा। इसके बाद सई विराट पर इल्जाम लगाएगी कि वो सम्राट के घर आने पर खुश नहीं है। वह विराट को यह भी कहेगी कि सम्राट को विराट और पाखी के रिश्ते के बारे में सब कुछ पता था इसलिए वो ये घर छोड़कर गए। बार-बार सई की ऐसी बातें सुनने के बाद विराट की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

उसके बाद सई कहेगी कि उसने चार जिंदगियां बरबाद कर दी है और इस पर विराट सई के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ने की बात कहेगा। यह सब सुनकर सई के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। वहीँ दूसरी तरफ घर में पाखी सबको बताएगी कि विराट ने सबको झूठ बोला है कि वो महाबलेश्वर ऑफिशियल ट्रिप पर गया है। घर में पाखी सबको बता देगी कि वो एनिवर्सिरी मनाने के लिए सई के साथ छुट्टियों पर गया है। अब आने वाले शो में बड़े ट्विस्ट के साथ धमाका होगा।

आमजन को बड़ा झटका! नहीं सस्ता होने वाला है पेट्रोल-डीजल, निर्मला सीतारमण ने बताई ये वजह

प्रेमी-प्रेमिका ने की भागकर शादी तो परिजनों ने बीच सड़क पर मचाया खतरनाक तांडव

मैच में भारत की जीत से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शेयर की पति की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -