मैच में भारत की जीत से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शेयर की पति की तस्वीर
मैच में भारत की जीत से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शेयर की पति की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से लाखों दिलों को जीत चुकीं अनुष्का शर्मा अब अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिताती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत की खुशी मनाई है और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इनमें से एक फोटो में विराट कोहली के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं। जी दरअसल बीते सोमवार को इंडियन क्रिकेट टीम ने सेकेंड टेस्ट मैच में होस्ट इंग्लैंड को हराया। ऐसे में अनुष्का ने मैच से जुड़े कई स्क्रीनशॉट्स अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। आप देख सकते हैं इनमे सभी कितने बेहतरीन नजर आ रहे हैं।

वैसे इस समय इंडियन क्रिकेट टीम यूके में है यहाँ उनका 5 मैच टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से मुकाबला है। आप देख सकते हैं अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर भी पोस्ट की है। इस फोटो में जीत पर विराट की प्रतिक्रिया नजर आ रही है। जी दरअसल अनुष्का ने 3 स्क्रीनशॉट्स लगाए हैं। इन सभी में लिखा है, ''बहुत इंट्रेस्टिंग, यस, क्या जीत है, क्या टीम है।'' वैसे इससे पहले अनुष्का ने फैंस को जानकारी दी थी कि वह गेम इनडोर्स देख रही हैं।

जी दरअसल उन्होंने अपने टीवी स्क्रीन का फोटो शेयर किया था। वैसे बात करें मैच की तो मैच में इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से हराया है। आपको बता दें कि 5 मैच सीरीज में उन्हें 1-0 से लीड मिली है। जी दरअसल भारत ने इंग्लैंड को 272 रन का टार्गेट दिया था हालांकि 120 रन में ही उनकी पूरी टीम आउट हो गई। बात करें अनुष्का शर्मा की तो वह इस वक्त इंग्लैंड में हैं। अपनी बेटी वामिका और पति विराट के साथ वह वहां गई हैं।

'अली' की जगह अब होगा 'हरि', योगी सरकार ने बदला एक और शहर का नाम

फिलिस्तीनी: महीनों बंद रहने के बाद फिर खोले गए स्कूल

जो बाइडेन बोले- अफगानी फ़ौज ही तालिबान से लड़ना नहीं चाहती, तो अमेरिकी सैनिक क्यों अपनी जान गंवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -