प्रेमी-प्रेमिका ने की भागकर शादी तो परिजनों ने बीच सड़क पर मचाया खतरनाक तांडव
प्रेमी-प्रेमिका ने की भागकर शादी तो परिजनों ने बीच सड़क पर मचाया खतरनाक तांडव
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर शहर से मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि मारपीट करने वाले व्यक्ति प्रेमी एवं प्रेमिका के परिवार के लोग हैं। इस झगड़े में दोनों पक्ष के महिला और पुरुष सम्मिलित थे। पुलिस थाने के सामने हुई इस मारपीट को रोकने के लिए पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। अवसर पर उपस्थित किसी ने इस मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

दरअसल, यह केस रहली के रहने वाले एक व्यक्ति का अपने रिश्तेदार की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पूर्व दोनों ने घर से भागकर विवाह किया था। फिर दोनों के परिवारवालों ने पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। गांव वापस आने के पश्चात् प्रेमी जोड़ा अपनी शादी की खबर देने पुलिस थाने पहुंच गया। बस इसकी भनक दोनों के परिवार वालों को लग गई। और दोनों पक्षों के लोग भी थाने पहुंच गए।

वही प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी को देखते ही उसे मारना आरम्भ कर दिया। प्रेमी को पिटता देख उसके परिवार वाले भी उसे बचाने के लिए कूद पड़े तथा दोनों के परिवार वालों में मारपीट आरम्भ हो गई। मामला बढ़ता देख पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। वही आपस में रिश्तेदार होने के चलते दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। शादी के पश्चात् प्रेमिका के घर वाले दोनों के साथ देख आग बबूला हो गए तथा देखते ही देखते दोनों के पक्षों में मारपीट आरम्भ हो गई। किसी प्रकार से पुलिस ने मामले को शांत कराया। 

'अली' की जगह अब होगा 'हरि', योगी सरकार ने बदला एक और शहर का नाम

फिलिस्तीनी: महीनों बंद रहने के बाद फिर खोले गए स्कूल

जो बाइडेन बोले- अफगानी फ़ौज ही तालिबान से लड़ना नहीं चाहती, तो अमेरिकी सैनिक क्यों अपनी जान गंवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -