जल्द 'गुम है किसी के प्यार में' आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, आधी रात गायब होगा विराट
जल्द 'गुम है किसी के प्यार में' आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, आधी रात गायब होगा विराट
Share:

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में इन दिनों एक के बाद एक बदलाव हो रहा है। इन दिनों शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से विराट और सई की लव स्टोरी आगे ही नहीं बढ़ पा रही है। अब तक शो की कहानी में आपने देखा, सदानंद के मरने के बाद श्रुति विराट को मारने की कोशिश करती है। वहीं विराट जंगल से बाहर आने में श्रुति की मदद करता है। केवल यही नहीं बल्कि विराट श्रुति से वादा करता है कि वो उसके बच्चे का पूरा ख्याल रखेगा।

इन सभी के बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में नया हंगामा मचने वाला है। जी दरअसल आने वाले दिनों में कहानी में आप देखेंगे, श्रुति को होटल में छोड़कर विराट अपने घर चला जाएगा। वहीं विराट को परेशान देखकर सई को शक होने लगेगा। इन सभी के बीच विराट आधी रात में अपने घर से गायब हो जाएगा। जी दरअसल विराट श्रुति की मदद करने के लिए चला जाएगा। वहीं सई ये बात अगले दिन परिवार के लोगों को बताएगी। इस बीच डीसीपी सई से मिलने घर आ पहुंचेंगे और डीसीपी बताएंगे कि विराट कुछ समय परेशान है।

विराट ऑफिस भी नहीं आ रहा है। इस दौरान डीसीपी की बात सुनकर सई बताएगी कि विराट ने बीती रात किसी श्रुति नाम की लड़की से बात की थी जिसके बाद से ही वो घर वापस नहीं आया है। इन सभी बातों को जानने के बाद भवानी पहले तो अश्विनी और परिवार के बाकी लोगों से श्रुति के बारे में जानने की कोशिश करेगी लेकिन बाद में भवानी विराट की अच्छे से क्लास लगाएगी। आने वाले दिनों में भवानी पूछेगी कि विराट और श्रुति का क्या रिश्ता है? ऐसे ही कहानी में रोमांचक मोड़ आएगा।

चिटफंड घोटाला: CBI ने ममता की पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रणब चटर्जी को किया गिरफ्तार

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

भारत के वो 5 सबसे खूबसूरत हिल स्टेशन जहाँ जाकर वापस नहीं आएँगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -