चिटफंड घोटाला: CBI ने ममता की पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रणब चटर्जी को किया गिरफ्तार
चिटफंड घोटाला: CBI ने ममता की पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रणब चटर्जी को किया गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चिटफंड घोटाला मामले में CBI ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता को शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया है। इससे पहले भी CBI ममता बनर्जी की पार्टी के नेताओं पर चिटफंड घोटाले मामले में शिंकजा कस चुकी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, CBI ने चिटफंड मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों के सिलसिले में बर्दवान म्यूनिसिपलिटी के TMC नेता और प्रशासक बोर्ड (BOA) के अध्यक्ष प्रणब चटर्जी को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार करने के बाद प्रणब चटर्जी को अदालत में पेश किया गया।

कोर्ट में CBI ने TMC नेता को चार दिनों के लिए रिमांड पर भेजने की मांग की। जिसके बाद कोर्ट ने चटर्जी को तीन दिनों के लिए CBI की रिमांड में भेजने का आदेश दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रणब चटर्जी ने खुद की अपनी कंपनी खोल रखी है। जिसका कार्यालय भी उन्होंने अपने ही घर पर ही खोल रखा था। जहां से वो चिटफंड का काम करते थे। CBI ने शुक्रवार को प्रणब चटर्जी के घर पर रेड मारी और फिर उन्हें अरेस्ट कर लिया। CBI के जांच अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह से लगातार अभियान चलाया, जिसके बाद यह गिरफ्तारी की।

इस घटना के बाद पूरे बर्दवान शहर में हड़कंप मच गया है। बता दें कि कुछ माह पूर्व ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दिग्गज नेता प्रणब चटर्जी को शहर का प्रशासक नियुक्त किया गया था। स्वाभाविक रूप से पूर्वी बर्दवान जिले में उनके घर पर CBI की छापेमारी की खबर सुर्ख़ियों में आ गई है।

VIDEO: स्टेडियम में दौड़ लगाने लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया और संजय शर्मा, अचानक गिरे धड़ाम

अक्टूबर में आईआईपी ग्रोथ 3.2 फीसदी घटी

प्रधानमंत्री मोदी आज बलरामपुर में सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -