गुम है किसी के प्‍यार में: सई को छोड़ सदा की पत्नी को अपनाएगा विराट!

स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में एक बार फिर से एक बड़ा और नया ट्विस्‍ट आने वाला है। कहा जा रहा है यह ट्विस्‍ट सई और विराट की हंसती-खेलती जिंदगी में तूफान लाएगा और इस तूफान की झलक भीम अब तो सामने आ चुकी है। जी दरअसल शो में इन दिनों दो नए किरदार शामिल हुए हैं। इनमे पहला किरदार है विराट के जिगरी दोस्‍त सदानंद का जो अब आतंकवादी बन गया है वहीं दूसरा किरदार है श्रुति, सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी। आपको बता दें कि सदानंद एक पॉलिटिशियन को बम से उड़ाना चाहता है और इस बात की भनक पुलिस डिपार्टमेंट को हो जाती है। ऐसे में पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से पॉलिटिशियन के दौरे की सुरक्षा विराट को सौंपता है।

वहीं दूसरी तरफ दिवाली की पूजा से पहले ही विराट मिशन पर चला जाता है, जहां जंगल में उसकी मुलाकात सदा से होगी। यहाँ सदा विराट से कहेगा कि वह उसका दोस्‍त है और उसकी भलाई इसी में है कि वो उसके रास्‍ते में ना आए। ऐसे में सदा जब विराट को बताता है कि उसकी प्रेग्‍नेंट बीवी भी जंगल में उसके साथ है तो वह सदा से सरेंडर करने के लिए कहता है। विराट सदा से कहेगा कि अगर वह सरेंडर कर देगा तो वह उसकी पत्‍नी और होने वाले बच्‍चे को कुछ नहीं होगा। ऐसे में सदा इस बात पर राजी नहीं होता है और अपने मिशन में जुट जाता है।

वहीं इस मिशन में सदा और उसके साथी विराट की जीप पर बम ब्‍लास्‍ट कर देंगे। इस दौरान विराट और सदा के बीच मुठभेड़ होगी और इस मुठभेड़ में सदानंद मारा जाएगा। उसके बाद कहानी में ट्विस्‍ट यह आएगा कि सदानंद की प्रेग्‍नेंट वाइफ का जिम्‍मा विराट उठा लेगा और ऐसे में सई से विराट की दूरियां बढ़ जाएगी। इस दौरान सई भी सच जानकर बुरी तरह टूट जाएगी और उसे पाखी की बातों पर ना चाहते हुए भी यकीन करना होगा कि विराट ने उसे धोखा दिया है। यानी आने वाले एपिसोड्स बड़े धमाकेदार होने वाले हैं।

हो गई नील भट्ट और ऐश्‍वर्या की हल्‍दी-संगीत सेरेमनी, सामने आए फोटोज और वीडियो

GHKKPM: सई-विराट की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए होगी इस हसीना की एंट्री!

हो गई नील भट्ट और ऐश्‍वर्या की हल्‍दी-संगीत सेरेमनी, सामने आए फोटोज और वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -