हो गई नील भट्ट और ऐश्‍वर्या की हल्‍दी-संगीत सेरेमनी, सामने आए फोटोज और वीडियो

टीवी शो ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में व‍िराट (Virat) और पत्रलेखा (Patarlekha) के क‍िरदार में नजर आने वाले नील और ऐश्वर्या आज शादी करने जा रहे हैं। शो में एक-दूसरे के देवर और भाभी बने नजर आ रहे ये स्टार्स आज यानी 30 नवंबर को शादी करने जा रही है। वहीं इस शादी से पहले नील और ऐश की हल्‍दी और संगीत सेरेमनी की कुछ खास तस्‍वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे शो में भले ही पाखी को व‍िराट का प्‍यार नहीं मिल सका, लेकिन असल ज‍िंदगी में उन्हें विराट मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat.NeilAyesha (@_sairat.universe_)

जी हाँ, असल जीवन में ऐश्‍वर्या और नील एक होने जा रहे हैं। दोनों ने इसी साल रोका किया था और अब दोनों की जोड़ी शादी कर रही है। बीते द‍िन ही ऐश्‍वर्या की मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई थीं और अब दोनों की हल्‍दी और संगीत की रस्मो के फोटोज आमने आए हैं। आप देख सकते हैं हल्‍दी सेरेमनी में दूल्‍हा और दुल्‍हन, दोनों तरफ के लोग पीले रंग के ड्रेसेस में नजर आए। इसी के साथ संगीत के फंक्‍शन में नील ने अपनी दुल्‍हनिया के लिए रणवीर स‍िंह के स्‍टाइल में धमाकेदार एंट्री की।

अपनी हल्‍दी और संगीत फंक्‍शन की तस्‍वीरें और वीडियो ऐश्‍वर्या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर भी शेयर किए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। अगर हम शो के बारे में बात करें तो शो में इन दिनों बड़े ट्विस्ट आए हुए हैं। शो में जल्द ही सई को विराट से प्यार का अहसास होने वाला है लेकिन विराट अपने दोस्त सदा के लिए एक मिशन पर निकलने वाला है। ऐसे में आने वाले दिनों में बड़ा धमाका हो सकता है।

गुम है किसी के प्यार में: सामने आईं पाखी की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

GHKKPM: सई-विराट की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए होगी इस हसीना की एंट्री!

असल जिंदगी में विराट की दुल्हन बनने जा रहीं हैं पाखी, उज्जैन में इस दिन लेंगे सात फेरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -