GHKKPM: सई-विराट की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए होगी इस हसीना की एंट्री!

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आने वाले दिनों में नया ट्विस्ट आने वाला है। जी हाँ, जल्द ही इस शो में एक हसीना की एंट्री होने वाली है और वो हसीना सई और विराट (Sai And Virat) की जिंदगी में हलचल मचा दफजी। जी हाँ, इस हसीना के शो में आने से शो में एक महा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। खबरों के अनुसार शो के मेकर्स इस सीरियल की टीआरपी में उछाल लाने के लिए इस हसीना की एंट्री करवा रहे हैं। फिलहाल शो में सई-पाखी और विराट के बीच जबरदस्त लव ट्रायंगल दिखाया जा रहा है।

वहीं अब जल्द ही इस ट्रायंगल में शफक नाज (Shafaq Naaz) आने वाली है। फिलहाल शो में एक आतंकवादी एंगल से स्टोरी दिखाई जा रही है। जी दरअसल विराट का कभी पक्का दोस्त रहा सदानंद अब आतंकवादी बन चुका है और पुलिस उसकी छानबीन कर रही है। वहीं अपने दोस्त को बचाने के लिए विराट सई को अकेला छोड़कर चला जाएगा और अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसी दौरान विराट की मुलाकात शफक से होगी और फिर कहानी में नया ट्विस्ट आएगा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शफक (Shafaq Naaz) की वजह से ही सई की सारी खुशियां एक बार फिर से बिखर जाएंगी। इसी के साथ ही पाखी को भी शफक की वजह से झटका लगने वाला है। फिलहाल उनकी क्या भूमिका होगी यह सामने नहीं आया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि उनके आने से शो में धमाल होगा।

'कम से कम ब्रा तो पहन लेती', नए फोटोशूट पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली

राहुल-दिशा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सिंगर ने दिया इशारा!

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -