'ये क्या हो गया उर्फी जावेद को'! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चकराया लोगों का सिर
'ये क्या हो गया उर्फी जावेद को'! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चकराया लोगों का सिर
Share:

अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल के चलते छाई रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक से प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। इस बार उर्फी अपने लंबे हेयर स्ट्रिंग से मुंह छुपाती दिखाई दी। अब उर्फी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, साथ ही लोग इस पहनावे को लेकर उर्फी को लोग खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस के चलते उर्फी जावेद नीले रंग के लंबे हेयर स्ट्रिंग पहनकर बाहर निकलीं थी। जैसे ही इंटरनेट पर उर्फी के इस लुक के वीडियो सामने आए, तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इसके साथ ही उर्फी जावेद एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। इतना ही नहीं बल्कि इन वीडियो में उर्फी जावेद अपनी लंबी ब्लू हेयर स्ट्रिंग से अपना चेहरा छुपाते हुए दिखाई दी। लोगों को उर्फी का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। इसके साथ ही लोग उर्फी को खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। 

वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी बार-बार अपने नीले रंग के लंबे हेयर स्ट्रिंग को संभालते हुए दिखाई दे रही है। साथ ही यूजर्स भी इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है।’ एक अन्य शख्स ने लिखा कि ‘इसे भी ऑस्कर में छोड़ आओ, बेस्ट फैशन मर्डरर का अवॉर्ड मिल जाएगा।’ साथ ही एक और शख्स ने तो कमेंट कर यहां तक कह दिया कि उर्फी जावेद अकेले ही मेट गाला – मेट गाला खेलती रहती हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आए 'तेजरन'

इंटरनेट पर छाया शहनाज-कपिल का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए लोग

अंजलि अरोड़ा ने फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -