गुम है किसी के प्‍यार में: विराट के बच्चे की माँ बनेगी सई, पाखी काट लेगी हाथ!

स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में एक बार फिर से बड़ा और नया ट्विस्‍ट आने वाला है। जी दरअसल शो में आने वाले एपिसोड में भवानी ने नया फरमान सुना दिया है कि सई और विराट को अगले साल तक इस घर को चिराग देना है। जी दरअसल भवानी ऐलान करेगी कि चव्‍हाण परिवार के पति पत्‍नी साथ रहते हैं और ये नियम विराट-सई पर भी लागू होगा। वह कहेगी कि दिवाली से पहले सई विराट के कमरे में पहुंच जाएगी और अगली दिवाली से पहले चव्‍हाण निवास को घर का चिराग देंगे।

इस दौरान पूरा चव्‍हाण परिवार इस फैसले से दंग रह जाएगा, वहीं सई बुरी तरह टूट जाएगी। इस दौरान विराट को भी भवानी की ये बात अच्‍छी नहीं लगेगी। इस बीच भवानी के इस फैसले को सुनकर पत्रलेखा के भी होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल उसने कभी नहीं सोचा था कि भवानी के कान भरने के बाद उसको ये दिन देखना होगा। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पाखी ने ही भवानी को सई के खिलाफ भड़काया था। ऐसे में अब आज के एपिसोड में भवानी जब खाने के टेबल पर सई से विराट के बच्‍चे की मां बनने के लिए कहेगी तो पाखी ये बात सहन नहीं कर पाएगी। इस दौरान वह फ्रूट्स काट रही थी और इसी बीच वह चाकू से अपना हाथ काट लेगी।

यह देखकर करिश्‍मा पाखी को ताना मारेगी और कहेगी कि चोट तो लगनी ही थी पत्रलेखा भाभी को, काकू की बात उन्‍हें गोली की तरह जो लगी है। वहीं दूसरी तरफ भवानी की बात सुनकर सई खुद को अपने कमरे में बंद कर लेती है। उसके बाद वह अपने साथ हो रहे बर्ताव की शिकायत अपने दिवंगत बाबा से करती है। वहीं दूसरी तरफ विराट उससे बात करने जाता है तो वह खूब रोती है। अब आगे की कहानी क्या मोड़ लेती है यह देखना दिलचस्प होगा।

'गुम है किसी के प्यार में' बड़ा ट्विस्ट, सई बनेगी माँ!

गोली लगने से भारतीय-अमेरिकी पुलिस अधिकारी हुए घायल

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताया क्यों टूटी थी अमृता सिंह से पहली शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -