सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताया क्यों टूटी थी अमृता सिंह से पहली शादी

बॉलीवुड शादियां तथा तलाक होना आम बात हैं। यहां जितनी जल्दी शादी होती है, उतनी ही जल्दी टूट भी जाती है। मशहूर अभिनेता सैफ अली खान तथा अमृता सिंह का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही था। 1991 में दोनों ने विवाह किया। दोनों के बीच 12 वर्ष उम्र का गैप था मगर इन्होंने इसकी चिंता किए बिना अपनी मर्जी से शादी की। तत्पश्चात, दो बच्चों सारा अली खान तथा इब्राहिम अली खान के माता-पिता बने।

वही जल्द ही सैफ एवं अमृता के रिश्ते में खटास आ गई तथा 13 वर्ष की शादी के पश्चात् इन्होंने तलाक ले लिया। दोनों के मध्य तलाक क्यों हुआ, इसको लेकर कई अनुमान लगाए गए। बताया गया कि सैफ की रोज़ा कैटेलोना से बढ़ती नजदीकियां इस रिश्ते में दरार का कारण बनी, बता दे कि सैफ ने स्वयं एक इंटरव्यू में अमृता से तलाक पर खुलकर चर्चा की थी तथा वो कारण भी बताया था जिसकी वजह से उनका रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमृता का बर्ताव उनके और उनके परिवार के प्रति बदल गया था। वह उनकी मां शर्मीला टैगोर, बहन सोहा एवं सबा की बहुत बेइज्जती करती थीं तथा उन्हें भला-बुरा बोलती थीं।

वही इतना ही नहीं, सैफ के अनुसार, अमृता उन्हें भी निरंतर ताने मारती थीं तथा उनकी बेइज्जती करती थीं। उन्हें हर पल इस बात का एहसास दिलाती थीं कि वो ख़राब पति तथा खराब पिता हैं। इन्हीं बातों से परेशान होकर उन्होंने अमृता से तलाक ले लिया था। अमृता से तलाक के बहुत वर्षों के पश्चात् सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। शादी से कुछ वर्षों पूर्व तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। अब सैफ-करीना के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान तथा जहांगीर अली खान है। 

Chhath Puja 2021: इंटरनेट पर छाया इन मशहूर अभिनेत्रियों का ट्रेडिशनल लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉयफ्रेंड संग आलिया की रोमांटिक तस्वीरें

कैटरीना कैफ की शादी को लेकर कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा कबूलनामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -