'गुम है किसी के प्यार में' बड़ा ट्विस्ट, सई बनेगी माँ!
'गुम है किसी के प्यार में' बड़ा ट्विस्ट, सई बनेगी माँ!
Share:

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में एक बार फिर से बड़ा धमाका होने वाला है। इन दिनों शो में जो ट्रेक दिखा रहे हैं वह जबरदस्त है। शो में विराट और सई धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। वहीं पाखी को विराट और सई की नजदीकियां जरा भी पसंद नहीं आ रही हैं। इसी के चलते पाखी, भवानी के कान भरने में जुटी हुई है। जी दरअसल पाखी किसी भी हाल में विराट और सई को अलग करना चाहती है और इसी के चलते वह घर में किसी जना किसी को भड़काती रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 (@_ayesha.ladylove)

शो में अब तक आपने देखा, विराट और सई मिलकर निनाद और अश्विनी की शादी की सालगिरह मनाते हैं। ऐसे में शुरुआत में तो निनाद पार्टी देखकर गुस्सा हो जाता है लेकिन बाद में उनका मूड ठीक हो जाता है। वहीं दूसरी तरफ विराट, सई को एक फूल देखकर उसकी तारीफ भी करता है। इन सभी के बीच अब शो में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है। जी दरअसल शो की आगे की कहानी में आप देखेंगे, निनाद और अश्विनी अपनी शादी की सालगिरह पर एक केक काटेंगे। वहीं विराट और सई निनाद और अश्विनी के लिए एक कैंडिल लाइट डिनर का भी इंतजाम करने वाले हैं। ऐसे में सई और विराट का प्यार देखकर निनाद और अश्विनी इमोशनल हो जाएंगे।

इस बीच मौका पाते ही पाखी एक बार फिर से भवानी को सई के खिलाफ भड़काएगी। वहीं दूसरी तरफ सई और विराट को एक साथ कुछ शानदार समय बिताने को मिलने वाला है। आने वाले एपिसोड में भवानी सई की क्लास लगाएगी। जी दरअसल भवानी इच्छा जाहिर करेगी कि सई को जल्द से जल्द विराट के बच्चे की मां बनना होगा। इस बात को सुनकर सई के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। वहीं इस बीचपाखी अपना दिमाग चलाएगी। जी दरअसल पाखी सई से पहले मां बनने की प्लानिंग करेगी ताकि वो भवानी की फेवरेट बहू बन जाए। तो ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भवानी की फेवरेट बनने के लिए पाखी क्या गेम खेलने वाली है।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कुंडली भाग्य के ये दो सितारे

कैमरे के सामने ही इस मशहूर अभिनेत्री ने पहनें कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इंडियाज गॉट टैलेंट में जज बनी नजर आएंगी किरण खेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -