नेहा कक्कड़ ने पति संग दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और इंडियन आइडल शो की जज नेहा कक्कड़ ने आज सभी को ईद की बधाई दी है। वैसे नेहा आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं। नेहा की आवाज का जादू हर किसी को दीवाना बना देता है। आजकल नेहा अपनी आवाज का जादू चलाकर सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। वैसे नेहा जितनी खूबसूरत हैं उससे कहीं अधिक खूबसूरत है उनकी आवाज । फिलहाल नेहा ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है।

 

आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और उनके शेयर किए गए पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। जी दरअसल नेहा कक्कड़ ने एक थ्रोबैक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस प्यारी सी तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत काफी रोमांटिक आंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में नेहा ने डार्क ग्रीन कलर का प्रिंटेड लहंगा पहना है और चोकर और मांग टीका लगाया है। वहीं उनके अलावा बात करें रोहनप्रीत की तो उन्होंने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी है।

आप देख सकते हैं नेहा ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- "ईद मुबारक, खुश रहिए, खुशियां बांटिए, प्यार बांटिए। सुरक्षित रहे, सेफ रहे और हिम्मत रखिए।" आप सभी को बता दें कि जल्द ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना नया गाना 'Khad Tainu Main Dassa' रिलीज होने वाला है। बीते दिनों इस गाने का पोस्टर नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। यह गाना 18 मई को रिलीज होगा।

अनियंत्रित हुई कार पुल से टकराने के बाद नहर में गिरी

भोजपुरी और हिंदी के बाद अब पंजाबी गानों में अपना जलवा बिखेरेंगे पवन सिंह

यूपी में तेजी से बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, तेज स्पीड में बाइक की हुई टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -