3 दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आज़ाद, विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात
3 दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आज़ाद, विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात
Share:

जम्मू: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद आज से तीन दिनों के जम्मू प्रवास पर हैं. दौरे के पहले दिन आजाद ने पेगासस केस पर केंद्रीय सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इस केस पर संसद में बहस की मांग हो रही है और यह लंबी चौड़ी बात है. उल्लेखनीय है कि संसद की कार्यवाही विपक्ष के हंगामे की वजह से नहीं हो पा रही है. सरकार से विपक्षी नेता महंगाई, पेगासस केस पर चर्चा की मांग कर रहे हैं. दूसरी ओर सरकार विपक्ष की मांग को अनदेखा कर रही है.

हाल ही में जम्मू कश्मीर सहित पड़ोसी राज्यों में आई बाढ़ से हुए नुकसान पर गुलाम नबी आजाद ने दुख प्रकट किया. उन्होंने कहा कि बारिश और बाढ़ से जिन राज्यों में नुकसान हुआ है, उन राज्यों की सरकारें प्रभावित लोगों का ख्याल रखें. उल्लेखनीय है कि अपने दौरे के क्रम में गुलाम नबी आज़ाद जम्मू में रहेंगे और इस दौरान कांग्रेस सहित सभी दलों के लोगों से मुलाकात करेंगे. 

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के सवाल पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अभी जम्मू कश्मीर में चुनाव की कोई सुगबुगाहट नहीं है, बल्कि अभी प्रदेश में परिसीमन की प्रक्रिया जारी है. उन्होंने कांग्रेस सहित सभी दलों को अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने के लिए कहा है. बता दें कि आजाद साल 2005 से 2008 तक जम्मू-कश्मीर के सीएम रहे हैं.

संयुक्त राष्ट्र के मानवतावादी प्रमुख मार्टिन ग्रिफ़िथ ने टाइग्रे क्षेत्र का दौरा

अमित शाह का एक दिवसीय यूपी दौरा कल, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

बीजेपी मंत्री की जनता से अपील, कहा- चिकन, मटन, मछली से अधिक खाएं बीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -