बीजेपी मंत्री की जनता से अपील, कहा- चिकन, मटन, मछली से अधिक खाएं बीफ
बीजेपी मंत्री की जनता से अपील, कहा- चिकन, मटन, मछली से अधिक खाएं बीफ
Share:

शिलॉन्ग: मेघालय सरकार में भाजपा के मंत्री सनबोर शुल्लई ने प्रदेश की जनता को चिकन, मटन एवं मछली के मुकाबले ज्यादा बीफ खाने के लिए प्रोत्साहित किया है। बीते सप्ताह कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले भाजपा के सीनियर नेता सनबोर शुल्लई ने बोला कि लोकतांत्रिक देश में हर कोई जो चाहे वो खाने के लिए आजाद है। शुक्रवार को सनबोर शुल्लई ने संवाददाताओं से कहा कि मैं जनता को चिकन, मटन अथवा मछली के मुकाबले बीफ ज्यादा खाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। जनता को ज्यादा बीफ खाने के लिए प्रोत्साहित करके, ये धारणा दूर हो जाएगी कि भाजपा गोहत्या पर पाबंदी लगाएगी।

वही पशुपालन एवं पशु चिकित्सा मंत्री सनबोर शुल्लई ने ये भी आश्वासन दिया कि वो असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से चर्चा करेंगे जिससे ये तय किया जा सके कि मेघालय में मवेशी परिवहन पड़ोसी प्रदेश में नए गाय कानून से प्रभावित न हो। वहीं मेघालय एवं असम के मध्य मुश्किल सीमा विवाद पर तीन बार के विधायक सनबोर शुल्लई ने बताया कि ये ठीक वक़्त है कि राज्य सीमा तथा अपने व्यक्तियों की सुरक्षा के लिए अपने पुलिस बल का इस्तेमाल करे।

इसके साथ ही बताया कि यदि असम के लोग सीमावर्ती क्षेत्र में हमारे व्यक्तियों को परेशान करते रहे तो अब केवल बात करने तथा चाय पीने का वक़्त नहीं है। हमें प्रतिक्रिया देनी होगी, हमें अवसर पर ही कार्रवाई करनी होगी। हालांकि उन्होंने साफ़ किया कि वो हिंसा समर्थक नहीं हैं। हमारे पास अपने व्यक्तियों की रक्षा करने की भावना होनी चाहिए, हमें अपने बल का इस्तेमाल करना चाहिए। साथ ही बताया कि मेघालय पुलिस को असम पुलिस से चर्चा करने के लिए मोर्चे पर जाना चाहिए।

दिल्ली विधानसभा ने पारित किया कृषि कानून निरस्त करने का प्रस्ताव, मोदी सरकार पर बोला हमला

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोले भाजपा प्रवक्ता राम कदम- क्यों हो रही है 5 महीने की देरी?

उप प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, कहा- "थाईलैंड कोविड में तेजी के बीच..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -