लोकसभा चुनाव: गुलाम नबी आजाद का बड़ा ऐलान, हरियाणा में कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन
लोकसभा चुनाव: गुलाम नबी आजाद का बड़ा ऐलान, हरियाणा में कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी के महासचिव और हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने स्पष्ट कर दिया है कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी  किसी भी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. इसके साथ ही आजाद ने हरियाणा के लिए चुनाव कोऑर्डिनेशन कमेटी की वही सूची जारी की है जो पहले जारी करने के बाद वापस ले गई थी. इस समिति के चेयरमैन भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं. गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि कमेटी से न पहले कोई नाराज था और न अब कोई है. उन्होंने कहा है कि सूची वापस लेने की कोई बड़ी वजह नहीं थी.

लोकसभा चुनाव: राजद ने कांग्रेस को दिखाई आँख, कहा -हैसियत के हिसाब से सीट मांगो

कांग्रेस महासचिव आजाद ने कहा है कि कोऑर्डिनेशन कमेटी की मंगलवार को बैठक ली जाएगी और हरियाणा के सभी नेता एक साथ मिलकर कार्य करेंगे. उन्होंने कहा है कि हरियाणा में किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं किया जाएगा और पार्टी किसी का समर्थन नहीं करेगी. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़े तो लाभ होगा. केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा था, "देश के लोग मोदी-शाह की जोड़ी को हराना चाहते हैं. अगर हरियाणा में जेजेपी, आप और कांग्रेस गठबंधन कर चुनाव लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीट पर भाजपा हारेगी. राहुल गांधी इस पर विचार करें." 

लोकसभा चुनाव: जम्मू कश्मीर में पीडीपी और नेकां का चुनाव अभियान शुरू

आपको बता दें कि हरियाणा में आप का मजबूत जनाधार नहीं है और पार्टी प्रदेश में प्रवेश की कोशिश कर रही है. इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) में फूट के बाद दिसंबर में जेजेपी का गठन हुआ था. जेजेपी ने जींद विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया था. उप चुनाव में आप ने जेजेपी प्रत्याशी का समर्थन किया था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: क्या ऐन मौके पर प्रियदर्शनी राजे पर दांव लगाएगी कांग्रेस ?

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से भरा नामांकन

महागठबंधन में हर कोई बनना चाहता है पीएम, चुनाव बाद पता नहीं क्या होगा - अरुण जेटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -