GHMC Elections 2020: संबित पात्रा बोले- 'भाग्यनगर के लिए दुर्भाग्य...'
GHMC Elections 2020: संबित पात्रा बोले- 'भाग्यनगर के लिए दुर्भाग्य...'
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने आज यानी शनिवार को कहा है कि, 'जिस प्रकार से भाग्यनगर का भाग्य मात्र एक परिवार और उस परिवार के दोस्त के हाथ में छोड़ा गया है व विकास को पिछले दरवाज़े से एग्ज़िट करवाया गया है। ये हैदराबाद और भाग्यनगर के लिए दुर्भाग्य का विषय है। यहां की 'फैमिली एंड फ्रेंड' की सरकार के बारे में अब सब जानते हैं।' जी दरअसल इस समय ग्रेटर हैदराबाद म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन चुनाव को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रहीं हैं।

जी दरअसल यहाँ चुनाव के लिए कैंपेनिंग को लेकर संबित पात्रा बीते गुरुवार को हैदराबाद पहुंचे हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने बहुत कुछ कहा। वैसे आप जानते ही होंगे कि हैदराबाद को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है और इस समय बीजेपी वहां अपना वर्चस्व फैलाने में जुटी हुई है।

जी दरअसल 1 दिसंबर को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में निकाय चुनाव का आयोजन किया जाएगा और इसके लिए भाजपा के दिग्गज नेता यहां चुनाव कैंपेन के लिए आ रहे हैं। अब तक गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहाँ आ चुके हैं। हम आपको यह भी बता दें कि नगर निगम के 150 वार्ड हैं जहां चुनाव का आयोजन होने वाला है।

लॉन्ग ड्राइव वीडियो के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं सना खान, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'

सलमान खान ने दिया घरवालों को बड़ा झटका, अगले साल नहीं होगा शो का फिनाले

किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए केंद्र पर भड़के राहुल, ट्वीट में लिखा- अहंकार ने रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -