'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सई और विराट को मिलाएगा सत्या
'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सई और विराट को मिलाएगा सत्या
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाएगा कि विराट सवि से हमलावरों की डिटेल लेगा। वह अलर्ट हो जाएगा। सवि कहती है कि वह विराट एवं सई दोनों को मिस करती है। सत्या यह सोचकर निराश होता है। विराट रमाकांत के भागने की योजना फेल कर देगा। हर जगह उसकी वाहवाही होगी वह सवि को क्रेडिट देगा। सत्या विराट को बधाई देने जाएगा तथा बोलेगा कि उसने और सई ने बच्चों को बांटकर ठीक नहीं किया।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि विराट को गुंडों की डिटेल बताएगी। वह लोकेशन उनका प्लान 1 एवं B दोनों विराट को बता देगी। विराट खुश होगा तथा उसे छोटी पुलिस अधिकारी कहेगा। सवि घर पहुंचेगी तो सत्या उसे गले लगाएगा। उससे पूछेगा कि वह क्यों गई। इस पर सवि जवाब देगी कि उसे बाबा की याद आ रही थी। फिर उसे आई की याद आने लगी तो वह अकेली घर से निकल गई। सत्या और सई उसे समझाते हैं कि आगे से ऐसा न करे। मगर सत्या सोच में पड़ जाता है कि वह अपने बाबा से दूर रहा है। अब सवि के साथ ऐसा नहीं होने देगा। वह विराट एवं सई को नजदीक लाएगा तथा मिलवा देगा। 

अगले दिन रमाकांत जेल से निकलेगा। पुलिस वाला गुंडों को लोकेशन बताने का प्रयास करेगा किन्तु विराट जीप में जैमर लगवा देगा। अपनी प्लानिंग से विराट की टीम गुंडों को मार गिराएगी तथा रामाकांत भाऊ की भागने की चाल असफल कर देगा। विराट का इंटरव्यू टेलीविज़न पर आएगा। वह इस कामयाबी का श्रेय अपनी बेटी को देगा। सत्या विराट से मिलने जाएगा तथा उससे कहेगा कि सवि बिल्कुल अपने बाबा की भांति बहादुर है। भवानी इंटरव्यू देखकर गुस्सा चिढ़ेगी कि सवि बिल्कुल अपनी मां सई पर गई है। इस बीच सई का फोन आएगा तथा वह विराट से सवि को जर्मनी ले जाने की बात पूछेगी। विराट उसे अनुमति दे देगा। सत्या विराट से मिलने जाएगा। उसे बधाई देगा। वह विराट से बोलेगा कि सवि को अपने आई-बाबा के बीच बंटना नहीं चाहिए। सत्या समझाएगा कि बच्चों पर खराब प्रभाव पड़ रहा है एवं विराट, सई को एक हो जाना चाहिए।

मरते-मरते बचा 'कपिल शर्मा शो' का एक्टर, पुलिस से बोलीं गर्लफ्रेंड- 'मरने दो उसे...'

बबीता जी की नई पोस्ट ने किया फैंस को हैरान, जानिए क्या है वजह?

BIGG BOSS लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई कंटेस्टेंट की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -