BIGG BOSS लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई कंटेस्टेंट की लिस्ट
BIGG BOSS लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई कंटेस्टेंट की लिस्ट
Share:

बिग बॉस OTT सीजन 2 के खिलाड़ियों के नाम की घोषणा हो चुकी है। जियो सिनेमा और वूट सलेक्ट पर खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया गया है। इस लिस्ट में आकांक्षा पुरी से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी तक का नाम  भी शामिल हो चुके है। पिछला सीजन जहां करण जौहर ने होस्ट किया था वहीं यह सीजन इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि होस्टिंग की कमान सुपरस्टार सलमान खान ने अपने हाथ में रख ली। अब खिलाड़ियों के नाम का ऐलान होने के उपरांत यह और अधिक चर्चा में भी आ चुका है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में कौन से चेहरे?: खबरों का कहना है कि मेकर्स ने मंगलवार की दोपहर ही कुछ टीजर पोस्टर्स डालकर हिंट दिया था कि कौन से खिलाड़ी इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे है। मेकर्स ने सीधे तौर पर नामों के ऐलान तो नहीं किए थे, लेकिन गोट और क्वीन जैसे नाम लिखकर दर्शकों को क्लू भी दे दिया है। बात करें फाइनल कंटेस्टेंट्स की तो इस लिस्ट में आलिया सिद्दीकी, अविनाश सचदेव, बेबिका धुरवे, श्रुति सिन्हा, सीमा तपरिया, फलक नाज, जिया शंकर, मनीषा रानी, पुनीत, अभिषेक मल्हान (फुकरा इंसान) और पलक पुरस्वानी भी दिखाई देने वाली है।

कब और कहां देख पाएंगे BB OTT 2?: बता दें कि दर्शकों के जेहन में सबसे बड़ा प्रश्न  यह भी है कि वह कहां पर बिग बॉस OTT का दूसरा सीजन देख सकेंगे। इतना ही नहीं शो का दूसरा सीजन आप जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास JIO का सिम नहीं है तो भी परेशान होने के बाद नहीं है, क्योंकि तब आप वूट सलेक्ट एप्लिकेशन का सब्सक्रिप्शन लेकर यह रियलिटी शो भी देख सकते है।

ऐसे शुरू हुई थी राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

जानिए शाहिद कपूर के जीवन के बारें में कुछ खास बातें

तुम्हे जन्नत ही नसीब होगी...फिर गहराया 72 हूरों पर विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -