सई की जिंदगी में आया नया प्यार, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

सई की जिंदगी में आया नया प्यार, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जा रहा है कि विनायक का दिल सई के लिए बदल गया है। वह सई को स्वयं चव्हाण निवास में रखना चाहता है। इस बीच विराट भी सई के साथ समय गुजारने के बहाने खोजता रहेगा। पिछले बहुत समय से चर्चा है कि सई की जिंदगी में कोई आने वाला है। काकू शो में सई की जिंदगी की नई शुरुआत की बात करेंगी तथा आगामी एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि सई की जिंदगी में कौन आने वाला है।

शो में दिखाया जा रहा है कि विराट की फीलिंग्स सई के लिए फिर से जाग गई हैं। वह वीनू के कमरे में सई को स्लीपिंग मास्क देने के बहाने जाता है। साथ में वीनू सवि के लिए नाइटसूट ले जाता है। दोनों चर्चा करते वहीं सो जाते हैं। तब तक पाखी आकर उनको ले जाती है। वीनू एवं विराट का अपने रूम में मन नहीं लगेगा एवं सबके सोने के पश्चात् वे फिर सवि के पास पहुंच जाएंगे। शो के प्रीकैप में दिखाया गया है कि काकू बोलेगी कि उसने सई का राशिफल पढ़ा है। उसकी जिंदगी में नई शुरुआत होने वाली है। इसके बाद मेल एक्टर की एंट्री भी दिखाई जाएगी। 

वही पाखी विराट के कारण इनसिक्योर हो रही है। वह घर पर भी आए दिन कलेश करती रहती है। सई भी यह सब सुनकर परेशान रहती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में नए किरदार का आना लगभग तय माना जा रहा है। निर्माता सई के लिए जोड़ीदार लेकर आ रहे हैं। इसकी लंबे समय से डिमांड भी चल रही थी। हालांकि अब दर्शकों को अब सई और विराट के साथ होने की उम्मीद बढ़ गई है। इस बीच यह परिवर्तन नापसंद भी आ सकता है। सई विराट के घर आते समय इस बात की हिंट कर चुकी थी। उसने विराट से बोला था कि उसकी जिंदगी में कोई आएगा तो विराट नहीं रोकेगा। वह नहीं चाहती कि उसके कारण पाखी की गृहस्थी टूटे। यही सोचकर वह जिंदगी में आगे बढ़ेगी। 

एक रियलिटी शो ने बदल दी थी फरीदा जलाल की किस्मत

'गुटखा किंग' है एक्ट्रेस दीपिका की ननद के पति, वीडियो शेयर कर हुई भावुक

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई दीपिका, लेकिन लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -