पुलिस थाने में किन्नरों का हंगामा, हत्या के आरोपी को छुड़वाने के लिए निर्वस्त्र होकर किया प्रदर्शन
पुलिस थाने में किन्नरों का हंगामा, हत्या के आरोपी को छुड़वाने के लिए निर्वस्त्र होकर किया प्रदर्शन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मरदह थाने में किन्नरों ने जमकर बवाल काटा. पुलिस के वाहनों में तोड़फोड़ की. वहीं, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, सोमवार को मरदह थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डोडसर गांव में राकेश यादव ने घरेलू विवाद में अपने ही बड़े भाई को सरिया से वार कर मार डाला था, इसके आरोप में पुलिस ने उसे अरेस्ट किया था. मंगलवार को अचानक कुछ किन्नर हत्यारोपी राकेश यादव को छुड़ाने थाने पहुंच गए थे.

बताया जा रहा है कि आरोपी राकेश यादव का शबनम नाम की किन्नर से संबंध था. अपने साथी राकेश यादव की गिरफ्तारी की बात सुनकर किन्नर शबनम अपने 20-25 किन्नर साथियों को लेकर थाने में जा पहुंची. राकेश को रिहा करने के लिए किन्नर निर्वस्त्र होकर थाने में प्रदर्शन करने लगे और जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो, किन्नरों ने थाने के वाहनों में तोड़फोड़ कर दी. इससे थाने की गाड़ी का शीशा फूट गया.

कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह से किन्नरों को नियंत्रित किया और उनको गिरफ्तार कर लिया. घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी राकेश यादव को छुड़ाने के लिए किन्नर थाने पहुंचे थे. हंगामा करने के बाद गिरफ्तारी कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

OLX पर सस्ते iPhone का लालच देकर की जा रही थी ठगी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

मुज़फ्फरनगर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव

शर्मनाक! 11 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -