शर्मनाक! 11 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
शर्मनाक! 11 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत के पलसाना तहसील के अंतर्गत आने वाले जोलवा गांव में एक 11 साल की लड़की का दुष्कर्म के पश्चात् क़त्ल कर दिया गया. घटना की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के परिवार की शिकायत दर्ज कर अपराधियों की तलाशी आरम्भ कर दी है.

वही शहर से 21 किमी दूर सूरत ग्रामीण पुलिस के पलसाना थाना इलाके के जोलवा गांव में रहने वाले एक मजदूर परिवार की 11 साल की लड़की बच्ची रविवार शाम को लगभग 5 बजे अपने घर से बाहर निकली थी, लेकिन देर शाम तक वो वापस नहीं लौटी थी. बच्ची को तलाशने निकले माता-पिता को उनके घर के पास एक बिल्डिंग के कमरे से बच्ची खून से लथपथ स्थिति में पाई गई थी. बच्ची को तत्काल ही उसके परिवार वाले उपचार के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए थे, जहां उपस्थित डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 

वही मामले की खबर प्राप्त होते ही रविवार रात को ही पलसाना थाना पुलिस तथा जिला पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए थे तथा शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को सूरत के नए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया था. सोमवार की दोपहर को सूरत रेंज के आइजी राजकुमार पांडियन ने भी अवसर का निरीक्षण किया था तथा 11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के पश्चात् हुए क़त्ल से संबंधित जानकारी एकत्रित की थी. मौके का मुआयना करने के पश्चात् आइजी राजकुमार पांडियन ने पत्रकारों से चर्चा के चलते पीड़िता के परिवार के नाम सार्वजनिक कर बड़ी गलती कर डाली थी. 

पहले प्रेमिका का सिर फोड़ा, फिर कर ली ख़ुदकुशी.., जानिए क्या है पूरा मामला

बस किराए को लेकर हुआ विवाद, तो बस मालिक ने युवक के पैर पर चढ़ा दी कार

सरेआम गोली मारकर बदमाशों ने कर डाली बुजुर्ग की हत्या, विरोध में उतरे लोगों ने किया सड़क जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -