गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में आज Twitter India से पूछताछ करेगी पुलिस

नई दिल्ली: गाजियाबाद के लोनी में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट और वीडियो वायरल के मामले में ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी के साथ आज लोनी थाने में जांच अधिकारी के समक्ष पूछताछ होनी है. हालांकि, ट्विटर इंडिया ने अब तक मेल का उत्तर नहीं दिया है. बताया जा रहा है कि मनीष माहेश्वरी के वकील पूछताछ में शामिल हो सकते हैं.

इस मामले में मनीष माहेश्वरी ने गाजियाबाद पुलिस को सीधे तौर पर कोई संपर्क नहीं किया है, इसलिए अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि क्या आज मनीष माहेश्वरी लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे या नहीं. सूत्रों के अनुसार, मनीष माहेश्वरी कल तक बेंगलुरु में थे. ऐसे में उनके लोनी थाने में आने की संभावना बेहद कम है. लोनी के मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में पुलिस ने ट्विटर इंडिया के दो अधिकारियों सहित सभी नौ आरोपियों को नोटिस भेजा है. पुलिस ने ट्विटर इंडिया के जिन दो अधिकारियों को नोटिस भेजा है, उनमें- मनीष माहेश्वरी, धर्मेंद्र चतुर का नाम शामिल हैं. धर्मेंद्र चतुर ट्विटर इंक के रेजिडेंट ग्रीवांस ऑफिसर ऑफ इंडिया हैं.

पुलिस ने ट्विटर के अधिकारियों से कहा था कि आप 24 जून को सुबह 10:30 बजे पुलिस स्टेशन लोनी बॉर्डर में व्यक्तिगत रूप से अपना बयान दर्ज करवाएं. इस पत्र को आप नोटिस के रूप में देखें. यदि आप हाजिर नहीं हुए तो कानून की उचित प्रकिया में प्रतिरोध उत्पन्न करने और जांच को असफल करने की कोशिश माना जाएगा और इसी के तहत आगे एक्शन लिया जाएगा.

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स ने कहा- "राज्यों को फिर से खोलना विवेकपूर्ण नहीं है...."

मूडीज ने वित्त वर्ष 2021 के लिए भारत की जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान घटकर हुआ इतना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -