फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, कुछ ऐसा बोले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लेखक

फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, कुछ ऐसा बोले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लेखक

टीवी चैनल एचबीओ की मशहूर ड्रामा सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' हमेशा से ही चर्चा में रही है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' मशूहर लेखक जॉर्ज आर आर मार्टिन के उपन्यास पर बेस्ड है और इसके 8वें और फाइनल सीजन को दर्शकों की खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है. वहीं इन सबके बीच अब जॉर्ज आर आर मार्टिन द्वारा भी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को धीमी सीरीज बताया है और उन्होंने अपनी बात रखीं है. 

बता दें कि उन्होंने किताबों पर बनने वाली सीरीजों को लेकर भी बड़ी बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता है कि टीवी सीरीज मेरे लिए बहुत अच्छी थी, जिस चीज को मुझे गति प्रदान करनी थी, वास्तव में उसने मुझे और भी धीमा कर दिया.' 

लेखक जॉर्ज आर आर मार्टिन के इस बयान की काफी चर्चा भी की जा रही है. वहीं हाल ही में 71वें एमी अवार्ड्स द्वारा अपनी नॉमिनेशन लिस्ट जारी की थी. जिसमे पिछले साल की तरह इस बार भी टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एमी अवार्ड्स में धूम मची है और खास बात यह है कि 71वें एमी अवार्ड्स में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' द्वारा कुल 32 नॉमिनेशन हासिल किये हैं और अब तक कोई भी ऐसा शो नहीं है, जिसे किसी अवार्ड में इतनी बार नॉमिनेट किया है. इसे शुरू से लेकर अब तक कुल 161 नॉमिनेशन मिल चुके हैं. 

शोक में डूबा हॉलीवुड, नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता

तो क्या जेयान के बाद अब टेलर कैमरॉन के प्यार में पागल हैं सुपरमॉडल गीगी हैडिड ?

माइली से रिश्ता खत्म होने पर बोले हेम्सवर्थ- 'आप नहीं समझ सकते...'