माइली से रिश्ता खत्म होने पर बोले हेम्सवर्थ- 'आप नहीं समझ सकते...'

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस माइली सायरस से शादी के सात महीने बाद अलग होने पर हॉलीवुड अभिनेता लियाम हेम्सवर्थ का कहना है कि, "आप नहीं समझ सकते है कि कैसा लगता है. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं और मैं उनके खुश और स्वस्थ रहने की कामना भी करता हूं. यहमेरा निजी मामला है और मैं इस पर कोई कमेंट नहीं चाहता हूँ. 

आपको बता दें कि इन दिनों माइली इटली में छुट्टियां मना रही हैं और जहां से माइली की एक तस्वीर भी हाल ही में सामने आई थी, जिसमें कि वह कैटलिन कार्टर को किस कर रही थीं और जिसके बाद खबरें यह आईं कि माइली और कैटलिन कार्टर एक दूसरे को डेट करने में लगे हुए हैं. इससे पहले बीते दिनों माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी एक ऑफिशल बयान में कहा था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं एयर स्टेटमेंट में लोगों और प्रेस से दोनों की प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए भी खा था. 

आप सभी को बता दें माइली इस बात को भी स्वीकार कर चुकी हैं कि वह बाइसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ भी वे काफी आकर्षित होती हैं. एक्ट्रेस और सिंगर माइली और लियाम हेम्सवर्थ द्वारा पिछले साल 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट शादी की गई थी. 

 

प्रियंका ने बताया सुबह-सुबह ये अजीब हरकत करते हैं निक जोनस

इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार

करोड़ों लोग है इस मॉडल के दीवाने, इंस्टा पर फिर दिखाया सेक्सी अवतार

Most Popular

- Sponsored Advert -