शोक में डूबा हॉलीवुड, नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता

शोक में डूबा हॉलीवुड, नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता

अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता पीटर फोंडा, जो कि साल 1969 में फिल्म 'ईजी राइडर' से एक अंतरराष्ट्रीय स्टार बन गए थे, के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है. बता दें कि अब अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता पीटर फोंडा इस दुनिया में नहीं रहे. 

जानकारी के मुताबिक़, अभिनेता और फिल्म निर्माता पीटर फोंडा का 79 साल की उम्र में लॉस एंजिल्स में अपने घर पर निधन हो गया है. उनकी मौत फेफड़ों में कैंसर से हुई है, बताया जा रहा है कि पीटर को फेफड़ों में कैंसर की वजह से सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी.

एफे न्यूज की रिपोर्ट की माने तोउनके परिवार ने बताया है कि, "हम बहुत ही दुख के साथ यह बता रहे हैं कि पीटर फोंडा का निधन हो गया है." उनके परिवार ने मीडिया से कहा है कि, "यह हमारे जीवन के सबसे दुखद क्षणों में से है, हम अपने दर्द को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते हैं." वहीं पीटर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पीटर ने पहले सुसान ब्रूअर से शादी की थी, जो कि उनके दो बच्चों की मां है. पोर्टिया क्रॉकेट के साथ उनकी दूसरी शादी, साल 2011 में तलाक में समाप्त हो गई थी. तलाक को अंतिम रूप देने के बाद उन्होंने उसी साल मार्गरेट से विवाह रचा लिया था. 

माइली से रिश्ता खत्म होने पर बोले हेम्सवर्थ- 'आप नहीं समझ सकते...'

प्रियंका ने बताया सुबह-सुबह ये अजीब हरकत करते हैं निक जोनस

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार

करोड़ों लोग है इस मॉडल के दीवाने, इंस्टा पर फिर दिखाया सेक्सी अवतार