तो क्या जेयान के बाद अब टेलर कैमरॉन के प्यार में पागल हैं सुपरमॉडल गीगी हैडिड ?

तो क्या जेयान के बाद अब टेलर कैमरॉन के प्यार में पागल हैं सुपरमॉडल गीगी हैडिड ?

सुपरमॉडल गीगी हैडिड और टेलर कैमरॉन के बीच जरूर कुछ खास चल रहा है और दोनों को आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. जिससे खबरें आईं है कि गीगी और टेलर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं अब हाल ही में टेलर को गीगी के अपॉर्टमेंट के बाहर देखा गया है और दोनों एक दूसके के साथ काफी खुश भी लग रहे थे.

इ न्यूज से मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले टेलर अपार्टमेंट से बाहर निकले और फिर करीब 45 मिनट बाद गीगी भी अपने अपार्टमेंट से बाहर आईं थी. टेलर और गीगी दोनों ही फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. जबकि दोनों इंस्टाग्राम के जरिए एक दूसरे के करीब आए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, गीगी इससे पहले साल 2015 से पॉप स्टार जेयान मलिक के साथ रिलेशनशिप में रही थीं और पिछले साल ही दोनों के द्वारा सहमति से अलग होने का फैसला किया गया था. वहीं गीगी द्वारा मीडिया के सामने ब्रेकअप की बात स्वीकारी थी और कहा था कि- ब्रेकअप की खबरें कभी भी व्यक्तिगत नहीं होती हैं और इसलिए मैं इस पर खुलकर बात कर रही हूं. वाहन उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा जेन के प्यार और उनके सपोर्ट को हमेशा याद रखूंगी. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैं जेन के साथ एक दोस्त बनकर हमेशा उनके साथ रहूंगी और मै उनके अच्छे भविष्य के लिए कामना करती हूं. 

 

फॉक्स ने उठाया बड़ा कदम, अब बिना होस्ट के आयोजित होगा एमी अवॉर्ड

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार

इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर