जॉर्ज क्लूनी लॉस एंजिल्स हाई स्कूल के छात्रों के लिए फिल्म शुरू करेंगे अकादमी

जॉर्ज क्लूनी लॉस एंजिल्स हाई स्कूल के छात्रों के लिए फिल्म शुरू करेंगे अकादमी

हॉलीवुड स्टार जॉर्ज क्लूनी वंचित और अल्पसंख्यक समुदायों के बच्चों को फिल्म उद्योग कौशल सिखाने की एक नई योजना के तहत लॉस एंजिल्स हाई स्कूल के छात्रों के लिए एक अकादमी शुरू करेंगे, इसकी घोषणा सोमवार को की गई। क्लूनी और साथी ए-लिस्टर्स डॉन चेडल और ईवा लोंगोरिया शहर के हाई स्कूल में 14 से 16 साल के बच्चों के लिए शुरू में उपलब्ध कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे, जिसमें लॉस एंजिल्स के पब्लिक स्कूल सिस्टम में अन्य उम्र और पायलट स्थानों का विस्तार करने की योजना बना रहे है। .

क्लूनी ने रॉयबल स्कूल ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन की घोषणा करते हुए एक बयान में कहा, "हमारा उद्देश्य हमारे देश की विविधता को बेहतर ढंग से प्रदर्शित करना है। इसका मतलब है कि जल्दी शुरुआत करना।" "इसका मतलब हाई स्कूल प्रोग्राम बनाना है जो युवाओं को कैमरों, और संपादन और दृश्य प्रभावों और ध्वनि और इस उद्योग द्वारा पेश किए जाने वाले सभी कैरियर के अवसरों के बारे में सिखाता है।"

कार्यक्रम लॉस एंजिल्स पब्लिक स्कूलों के साथ समान स्टार-समर्थित सहयोग का अनुसरण करता है, जिसमें संगीत निर्माता डॉ ड्रे और जिमी इओविन द्वारा पिछले सप्ताह घोषित एक आंतरिक-शहर शैक्षिक सुविधा शामिल है। लॉस एंजिल्स यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट लगभग 650,000 छात्रों को पढ़ाता है, जो मुख्य रूप से कम आय वाले पृष्ठभूमि से हैं और मुख्यतः लातीनी या काले रंग के हैं।

नया कार्यक्रम "इंटर्नशिप की पेशकश करेगा जो अच्छी तरह से भुगतान करने वाले करियर की ओर ले जाता है," क्लूनी ने कहा, जो अपने सह-संस्थापकों के साथ एक सलाहकार बोर्ड में सेवा करने के लिए तैयार है। लॉस एंजिल्स यूनिफाइड सुपरिंटेंडेंट ऑस्टिन ब्यूटनर ने सोमवार को एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह उद्योग के पेशेवरों और विशेषज्ञों के साथ-साथ प्रसिद्ध कहानीकारों के साथ शिक्षकों की जोड़ी बनाएगा" और "फिल्म और टेलीविजन उद्योग के लिए करियर के लिए तैयार प्रतिभा की एक अधिक समावेशी पाइपलाइन का निर्माण" करना है। .

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, नमाज़ पढ़कर वापस लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर शहीद

ओडिशा: 5 मिनट के अंदर ही शख्स को लगा दी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ !

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ फिल्मों में धूम मचाएगी कैटरीना कैफ