साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ फिल्मों में धूम मचाएगी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बूम मूवी से करियर का आरम्भ करने वाली कैटरीना ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम की है। निर्माता भी अपनी फिल्मों में कैटरीना कैफ को लेना पसंद करते हैं। यही वजह है कि हर बड़े स्टार के साथ अभिनेत्री काम कर चुकी हैं। अब अभिनेत्री दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के एक सुपरस्टार के साथ काम करती दिखाई देने वाली हैं।

कैटरीना कैफ वैसे तो इन दिनों टाइगर 3 को लेकर चर्चाओं में हैं जिसकी शूटिंग कोविड की वजह से रुकी पड़ी है। मगर इसी बीच खबर आई है कि मेकर श्रीराम राघवन ने आगामी फिल्म के लिए कैटरीना को ले लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक,  कैटरीना कैफ पहली बार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के स्टार विजय सेतुपति के साथ दिखाई देगी। इतना ही नहीं श्रीराम राघवन के साथ भी अभिनेत्री पहली बार ही काम करेंगी। इस फिल्म को लेकर यह भी अपडेट सामने आया है कि कैटरीना ने फिल्म पर काम आरम्भ कर दिया है। इन दिनों कैटरीना फिल्म की कहानी पढ़ रही हैं। इससे कैटरीना अपने किरदार को अच्छे से समझ पाएंगी और इसी के मुताबिक खुद को ढाल भी पाएंगी।

फिल्म का टाइटल तय नहीं है मगर बताया जा रहा है कि मेरी क्रिसमस के नाम से फिल्म बनायी जा सकती है। फिल्म के बारे में यह खबर भी सामने आई है कि इस पूरी ही फिल्म का पूरा शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा। इतना ही नहीं मूवी भी सिर्फ 90 मिनट की होने वाली हैं। जब से ये जानकारी सामने आई है विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ साथ में काम करेंगे, दोनों के प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

स्मिता पाटिल के जाने के बाद टूट गए थे राज बब्बर, फिर इस मशहूर अभिनेत्री से जुड़ा था नाम

अच्छी फोटो खिंचवाने के लिए सनी लियोनी ने पार की सारी हदें, देंखे ये वायरल वीडियो

'आर्या' के एक साल पूरे होने पर बोलीं सुष्मिता सेन- 'पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -