Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

हिंदी सिनेमा को सनी देओल के साथ ‘गदर: एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके डायरेक्टर अनिल शर्मा एक बार अपनी अगली फिल्म के जरिये बॉलीवुड दुनिया में धमाल करने को तैयार हैं. फिल्म 'ग़दर' में अभिनेता सनी देओल और खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई थीं जिसमें आपने उनके साथ 'जीते' नाम का एक खूबसूरत बेटा देखा होगा.

जी हां सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका निभाने वाले उत्कर्ष कोई और नहीं बल्कि डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया. ख़ास बात यह है कि अब उत्कर्ष बड़े हो चुके हैं और डायरेक्टर अनिल शर्मा उत्कर्ष के साथ फिल्म ‘जीनियस’ लेकर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म के पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं, जिसको दर्शकों ने खूब सराहा और अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर तहलका कर रहा है.

फिल्म में अभिनेता उत्कर्ष शर्मा बेहद ही ख़ास अंदाज़ में नजर आ रहे हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर सकती है. फिल्म में उत्कर्ष के साथ इशिता चौहान मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह है कि इन दो कलाकार के साथ फिल्म में दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मिथुन चक्रवर्ती भी एक ख़ास भूमिका में नजर आएंगे.

 

फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग्स की भरमार है और 'जीनियस' यानी उत्कर्ष कुछ चीजों के साथ अजब-गजब प्रयोग भी करते नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद आप फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो सकते हैं. बता दें कि उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं.

ये भी पढ़े

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

 

?