'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध
'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जब कोई फिल्म आती हैं तो उस फिल्म का रिलीज से पहले ही बोलबाला रहता है. जी हां अब इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'भारत' लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, अब हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को लेकर और भी उत्साहित हो रहे हैं.

सलमान खान के इस फर्स्ट लुक को उनके डिजाइनर ऐश्ले रेबेलो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि 'भारत' कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. खास बात यह है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड दुनिया में अपने कदम जमा चुकी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म के जरिये करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में दोबारा एंट्री की हैं जिसके चलते उनके फैंस और भी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं.

फिल्म के फर्स्ट लुक में सलमान खान काले रंग की टी-शर्ट के साथ उसी रंग का जैकेट पहने हुए हैं जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही डेशिंग और हैंडसम लग रहे हैं. इस फिल्म की एक और भी ख़ास बात है जो यह है कि इस फिल्म के जरिये सलमान खान और प्रियंका करीब 10 सालों बाद एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. आखिरी बार सलमान और प्रियंका 2008 में आई फिल्म 'गॉड तुसी ग्रेट हो' में नजर आए थे.

 

बता दें कि पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हुई थी जो दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाई लेकिन सलमान खान की इस फिल्म से उनके फैंस काफी उम्मीदें लगाए हुए बैठे हैं. अब देखना यह है कि इस फिल्म के जरिये सलमान खान अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाते हैं या नहीं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स…

'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

बॉक्स ऑफिस पर छायी 'घूंघट में घोटाला'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -