अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव
अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'राजा जानी' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. खेसारीलाल यादव अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं हाल ही में वह हाजीपुर के गणेश सिनेमा/छपरा के पंकज सिनेमा पहुंचे. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है फिल्म में खेसारीलाल यादव का किरदार काफी दमदार बताया जा रहा हैं.

'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग हुई शुरू

खबरों की माने तो फिल्म राजा जानी बिहार, झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में हुई रिलीज हैं. बता दें कि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता विस्‍वास मुख्य किरदार में हैं. खास बात यह है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल यादव के साथ फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित, अभिनेत्री देवोस्मिता विस्‍वास, खलनायक देव सिंह और अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये एक खास पहचान बना चुके मशहूर कॉमेडियन आनंद मोहन मौजूद थे.

हसीना की खातिर पवन सिंह ने कर दिया ऐसा काम

इस दौरान इन सारे कलाकारों ने जमकर मस्ती की और अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का आभार जताया जबकि फिल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित ने कहा कि मैं अपने दर्शकों और फिल्‍म की पूरी यूनिट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. बता दें कि इस फिल्म में भोजपुरी जगत के कई मशहूर कलाकारों ने काम किया हैं.

ये भी पढ़े

दस्तक देने को तैयार 'नादान इश्क बा'

हसीना की खातिर पवन सिंह ने कर दिया ऐसा काम

चिंटू के रोमांस से गर्माया इंटरनेट का माहौल

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -