राखी पर जेनेलिया ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, गले लगकर रोता नजर आया भाई
राखी पर जेनेलिया ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, गले लगकर रोता नजर आया भाई
Share:

जेनेलिया देशमुख एक बहुत ही बेहतरीन बॉलीवुड अदाकारा हैं. वह आजकल फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस से जुडी रहती हैं. ऐसे में उन्होंने बीते कल राखी का पर्व मनाया है. वहीँ रक्षा बंधन पर उन्होंने अपनी भाई का एक फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे जेनेलिया देशमुख द्वारा शेयर की गई यह फोटो उनकी शादी के समय की है, जब उनकी विदाई हो रही थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में उनका भाई उनके गले लगा हुआ है और वह बहन की विदाई पर फूट-फूटकर रो रहा है. जेनेलिया की यह तस्वीर बहुत इमोशनल कर देने वाली है. इस समय इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं और फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वैसे जेनेलिया देशमुख ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'और यह तस्वीर हजारों शब्द कह देती है...मैं जानती हूं मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया हूं लेकिन मैं जब भी यह तस्वीर देखती हूं तो मुझे यह जानकर बेहद खुशी होती है कि मैं कितनी खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास तुम हो नीगू पीगू...हम सूरज और चांद की तरह जुदा हो सकते हैं लेकिन हमारे दिलों में एक ही खून बहता है...मुझे हमेशा तुम्हारी उतनी जरूरत रहेगी जितनी तुम्हें मेरी...हैप्पी रक्षाबंधन मेरे भाई...' वैसे आप सभी ने जेनेलिया को बहुत कम बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा. वह अधिकतर साउथ मूवीज में दिखाई दी हैं. वहीँ आज भी उनके लाखों फैंस हैं. सभी फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

फरवरी में ही सुशांत के पिता ने दे दी थी बांद्रा पुलिस को एक्टर के खतरे में होने की खबर

7 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं विशाल, बनना चाहते थे क्रिकेटर

इस वजह से टूटी थी अरबाज की 18 साल पुरानी शादी, मलाइका को देने पड़े थे इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -