फरवरी में ही सुशांत के पिता ने दे दी थी बांद्रा पुलिस को एक्टर के खतरे में होने की खबर
फरवरी में ही सुशांत के पिता ने दे दी थी बांद्रा पुलिस को एक्टर के खतरे में होने की खबर
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं. उनके आत्महत्या के केस में दिन पर दिन ऐसे ऐसे राज खुल रहे हैं कि सुनकर दिमाग खराब हो रहा है. अब इन सभी के बीच एक बार फिर से कुछ ऐसा सामने आया है कि देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने फरवरी में ही बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि उनके बेटे की जान को खतरा है. आप देख सकते हैं सामने आए इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने खुद ही बना लिया है.

वहीँ इसे समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में के.के. सिंह कह रहे हैं कि 'उन्होंने पुलिस को सूचित किया था, और अब 40 दिन बाद आखिर पटना में FIR क्यों दर्ज कराई है.' इसके अलावा इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के पिता कह रहे हैं, '25 फरवरी, मैंने बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि वह खतरे में है. उसका निधन 14 जून को हुआ और मैंने उनसे कहा कि 25 फरवरी की शिकायत में जिन लोगों के नाम थे उनके खिलाफ कार्यवाही करें. उसकी मौत के 40 दिन बाद तक कोई कार्यवाही नहीं हुई. तो मैंने पटना में FIR फाइल कर दी.'

वैसे आप जानते ही होंगे मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के केस में छानबीन कर रही है लेकिन इसी बीच पटना पुलिस भी मुंबई आई है और सुशांत के केस में छानबीन में लग चुकी है. वहीँ पटना पुलिस का कहना है मुंबई पुलिस उनका साथ नहीं दे रही है.

7 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं विशाल, बनना चाहते थे क्रिकेटर

इस वजह से टूटी थी अरबाज की 18 साल पुरानी शादी, मलाइका को देने पड़े थे इतने रुपए

जब इस मशहूर एक्टर को खरी-खोटी सुनाकर सेट से भाग गए थे किशोर कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -