Gehraiyaan Review: कुछ खास नहीं है गहराईयाँ, आलिंगन-चुंबन से भरी है फिल्म
Gehraiyaan Review: कुछ खास नहीं है गहराईयाँ, आलिंगन-चुंबन से भरी है फिल्म
Share:

गहराईयाँ फिल्म कल रिलीज हो चुकी है, हालाँकि इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। जी दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म में कुछ खासा नहीं है। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में खूब उत्सुकता पैदा की थी क्योंकि फिल्म की दोनों हीरोइनें (Actress) समंदर किनारे बिकनी में दिखने के साथ लीड हीरो के संग अंतरंग दृश्यों में नजर आ रही थीं। फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) की घिसी-पिटी, हवा-हवाई बातें यहां हैं।

जी दरअसल मुंबई (Mumbai) में अपने जीवन और करियर से नाखुश अलीशा (Deepika Padukone) आठ साल से करन (Dhairya Karwa) के साथ लिव-इन में है। वहीं उसके जीवन में रोजमर्रा का संघर्ष है। इसके अलावा किराये का मकान है। हालाँकि पैसा नहीं है मगर महत्वाकांक्षाएं हैं। वहीं दूसरी तरफ उसकी चचेरी बहन तान्या (Ananya Panday) और उसका मंगेतर जेन (Siddhant Chaturvedi) अमेरिका से मुंबई आते हैं। वे दोनों अरबपति हैं। जेन रियल-एस्टेट बिजनेस में है और अलीबाग में सैकड़ों करोड़ का प्रोजेक्ट डेवलप कर रहा है, जो पूरी फिल्म में नजर नहीं आता। फिल्म में चारों अलीबाग में कुछ अच्छे पल बिताने जाते हैं। वहीं वहां फ्लर्ट करते-करते अलीशा-जेन एक-दूसरे के नजदीक आ जाते हैं और इसके बाद कहानी उनके चुंबनों, आलिंगनों और अंतरंग पलों से दर्शक में उत्तेजना जगाने की कोशिश करती हुई, बोरियत देने वाली है। कुछ ही देर में फिल्म कछुआ चाल चलने लगती है। अलीशा-जेन सच्चे प्यार की कसमें खाते हैं और अलीशा प्रेग्नेंट हो जाती है।

वहीं दूसरी तरफ जेन के प्रोजेक्ट को झटके लगते हैं। वह किसी भी पल डूब सकता है। बस यही सबकी गहराईयाँ इन्हीं बातों को टटोलने की कोशिश करती है। वैसे इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे आम ऑडियंस कनेक्ट हो। इस फिल्म में मेट्रो के नकली-बनावटी किरदार, दिखावे की यॉट से लेकर फाइव स्टार होटल, महंगी शराब, चिकने बाथटब, गद्देदार बिस्तर, करोड़ों-करोड़ की हाई-फाई बातें मिलाकर फिल्म को उठाने की कोशिश की गई लेकिन ऐसा हो ना सका। न फिल्म में अभिनय खास है न कहानी।

पत्नी संग लिपलॉक कर रणवीर ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता नहीं बल्कि साउथ स्टार्स हैं दीपिका की पहली पसंद

VIDEO: 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग में पत्नी संग पहुंचे कपिल शर्मा, कैमरे के सामने कर डाली ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -