बॉलीवुड अभिनेता नहीं बल्कि साउथ स्टार्स हैं दीपिका की पहली पसंद

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आप सभी को बता दें कि आज उनकी यह फिल्म रिलीज हो गई है। वहीं इन सभी के बीच हाल ही में एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट एक्टर के बारे में बताया। वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि वो रणवीर सिंह हैं, तो ऐसा नहीं है। बल्कि आप गलत सोच रहे हैं। जी दरअसल दीपिका के फेवरेट एक्टर और डायरेक्टर बॉलीवुड से नहीं हैं, बल्कि वो साउथ के सितारों को पसंद करती हैं। जी हाँ, एक mashuhr वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया कि वो साउथ को दो सुपरस्टार्स की दीवानी हैं।

जी दरअसल दीपिका के फेवरेट स्टार्स की लिस्ट में जूनियर एनटीआर और पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि दीपिका ये दोनों ही शानदार एक्टर्स को पसंद करती है। वहीं इसके अलावा, अदाकारा ने अपनी फेवरेट लिस्ट में डायरेक्टर के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा वह अयान मुखर्जी के साथ काम करना पसंद करेंगी, भले ही वह उनके साथ 'ये जवानी है दीवानी' में काम कर चुकी हैं। इसी के साथ अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह एसएस राजामौली के साथ भी काम करना चाहेंगी। वहीं आगे दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में 'पीकू' के अपने सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ फिर से दिखाई देने की इच्छा जताई हैं।

आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका के साथ ऋषि कपूर थे, हालाँकि दिग्गज अभिनेता के निधन के बाद, निर्माताओं ने उनकी जगह बिग बी को चुना। खबरों के अनुसार नाग अश्विन की अगली फिल्म में दीपिका अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ काम करने वाली हैं।

शादी से पहले फरहान अख्तर ने शिबानी को डेडिकेट किया पोस्ट

सामने आई 'शमशेरा' की रिलीज डेट

सामने आई अक्षय और सोनू सूद की फिल्म की रिलीज डेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -